गर्लफ्रेंड के अंडरवेअर में डाली दुनिया की सबसे तीखी मिर्च, तस्वीरें VIRAL

punjabkesari.in Friday, Apr 21, 2017 - 06:17 PM (IST)

बॉस्टन: बॉस्टन के रहने वाले रयान हैमिल्टन नाम के युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बहुत ही बेहूदा मजाक किया है। दरअसल, रयान ने जॉगिंग पर जाने से पहले अपनी गर्लफ्रेंड के अंडरवेयर में दुनिया की सबसे तीखी मिर्च का स्प्रे कर दिया, जिसके बाद लड़की के लिए स्थिति को संभालना मुश्किल हो गया। इतना ही नहीं रयान ने इसका वीडियो यूट्यूब पर भी अपलोड कर दिया। 

PunjabKesari

वीडियो में हैमिल्टन ने बताया कि दुनिया की सबसे तीखी मिर्च काम कैसे करती है और फिर वह इस स्प्रे को अपनी गर्लफ्रेंड के अंडरवेयर में छिड़क देता है। इसके बाद दोनों जॉगिंग करने जाते हैं। करीब आधा लैप दौडऩे के बाद ही रयान की गर्लफ्रेंड के लिए स्थिति असहज होने लगती हैं। गर्लफ्रेंड की हालत देख रयान उसे बता देता है कि उसने उसके साथ एक मजाक किया है। इसके बाद जेन दौड़ते हुए घर आती है और फ्रीजर में रखी बादाम के दूध की बोतल अपनी पैंट में डाल देती है।

PunjabKesari

वीडियो में मिर्च के इस स्प्रे को हैमिल्टन ‘शैतान का रक्त’ बताते हुए कहता है कि इस तेल में 8 लाख स्कॉविल हीट यूनिट हैं, जो इसे दुनिया का सबसे तीखा पदार्थ बनाते हैं। जैलेपिनो मिर्च में करीब 1000 स्कॉविल हीट यूनिट होती हैं। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं हैमिल्टन की गर्लफ्रेंड को इस मजाक की वजह से कितना परेशान होना पड़ा होगा। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News