पति के लिए महिला ने किया खूब ड्रामा, रोक दी हाई स्पीड ट्रेन(Video)

Friday, January 12, 2018 2:57 PM
पति के लिए महिला ने किया खूब ड्रामा, रोक दी हाई स्पीड ट्रेन(Video)

इंटरनेशनल डेस्क: चीन में एक महिला ने अपने पति के लिए पूरी ट्रेन को ही रोक डाला हालांकि उसे इस हरकत के लिए 20000 रुपए का जुर्माना भी भरना पड़ा। दरअसल पूर्वी चीन में एक स्कूल टीचर के पति को आने में थोड़ी देरी हो गई जिसके चलते उसने खूब ड्रामा किया। लो हैली ने जबरदस्ती हाई स्पीड ट्रेन का दरवाजा रोके रखा जिसके चलते ट्रेन लेट हो गई। महिला के इस पूरे ड्रामे की वीडियो भी सामने आई है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 



जानकारी के अनुसार हैली ने यह ड्रामा इसलिए किया ताकि उसका पति ट्रेन पर चढ़ पाए इसलिए वह ट्रेन के दरवाजे पर खड़ी हो गई। कंडक्टर ने उसे दरवाजे से हटाने की काफी कोशिश की लेकिन वह अड़ी रही। ट्रेन से बाहर निकालने के लिए स्टाफ ने उसे धक्का भी दिया इसके बावजूद महिला खंभे को पकड़कर खड़ी रही। वो बार-बार स्टाफ पर चिल्ला रही थी कि उसके पति को आने दें। 

टीचर की वीडियो के वायरल होने के बाद उसे स्कूल से भी सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं लो ने एक इंटरव्यू में कहा कि स्टाफ ने उनका और उनकी बेटी का टिकट नहीं चेक किया। इसलिए वो आगे बढ़ने लगीं लेकिन देखा कि उनके पति उन्हें फॉलो नहीं कर रहे हैं। उनके पति स्टाफ से अपना टिकट चेक करा रहे थे लेकिन लेट होने के कारण उन्हें ट्रेन में चढ़ने नहीं दिया गया। 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन