OMG!कॉकपिट से बाहर झांकते हुए एेसे ले लेता है सेल्फी, सच जान रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Thursday, Sep 07, 2017 - 03:56 PM (IST)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कई एेसी फोटोज वायरल होती हैं जिन्हें देख व्यक्ति हैरान रह जाता है। कई फोटोज को तो फोटोशॉप के जरिए एेसे बना दिया जाता है जिसे देख किसी की भी आंखें फटी की फटी रह जाए। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक पायलट की फोटो चर्चा में है। इस फोटो में एक पायलट को अपने कॉकपिट से बाहर झांकते हुए और सेल्फी लेते हुए दिखाया गया है।
PunjabKesariइंस्टाग्राम पर पायलट गैंसो नाम से बने एक हैंडल के जरिए एेसी कई फोटोज शेयर की गई हैं। इस फोटो में पायलट दुबई के मशहूर पाम आइसलैंड के ऊपर अपने प्लेन के कॉकपिट से बाहर झांकता हुआ दिख रहा है। इस हैंडल के कुल 43 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर हैं। इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा हुआ है, "यह शहर मेरा दूसरा घर बन चुका है। #DubaiSelfie" 
PunjabKesariइस हैंडल पर ऐसे ही अन्य कई फोटो शेयर किए गए हैं जिन्हें देख आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल एक पायलट की बेहतरीन फोटोशॉप स्किल के कारण ये फोटोज इतनी रियल लग रही हैं।
PunjabKesariइतना ही नहीं इन फोटोज के नीचे कमेंट्स में कुछ लोग वॉव और कमाल की तस्वीरें जैसे कमेंट तो कर ही रहे हैं साथ ही पायलट को ऐसा न करने की सलाह भी दे रहे हैं।  लेकिन एक यूजर के कमेंट के बाद इन फोटोज का सच लोगों के सामने खुल कर आया। दरअसल एक यूजर ने अपनी तीखी नजरों का सबूत देते हुए बताया कि फोटो में पायलट के हाथों की परछाई और जमीन पर मकानों की परछाई अलग-अलग दिशा में है जो कि संभव नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News