लिफाफे ने ट्रंप की बहू को पहुंचाया अस्पताल

Tuesday, February 13, 2018 10:45 AM
लिफाफे ने ट्रंप की बहू को पहुंचाया अस्पताल

वॉशिंगटनः अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के परिवार की  सुरक्षा सवालों के घेरे में आ गई है। एक संदिग्ध लिफाफे की वजह से ट्रप की बहू वेनेसा ट्रंप की तबीयत बिगड़ गई । दरअसल ट्रंप की बहू को एक संदिग्ध पाउडर लगे लिफाफे को खोलने के बाद अस्पताल में ले जाया गया।  वेनेसा को इसे कोई नुकसान नहीं हुआ है। घटना के बाद संदिग्ध लिफाफे और उस पर लगे सफेद पदार्थ की जांच कर रही है।

अमरीकी समय के अनुसार सुबह 10 बजे सुबह दस बजे संदिग्ध लिफाफे को राष्ट्रपति के बड़े बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के मैनहेटन घर के पते पर भेजा गया था। इस लिफाफे को वेनेसा ट्रंप ने खोला।  लिफाफा खोलते ही वेनेसा को उल्टी जैसा लगने लगा और सांस लेने भी परेशानी होने लगी। सावधानी बरतते हुए मौक़े पर मौजूद अग्निशमन दल ने वेनेसा ट्रंप और 2 अन्य लोगों को अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस का कहना है कि वेनेसा पाउडर से कोई खास तौर पर प्रभावित प्रतीत नहीं हो रही थीं। स्थानीय मीडिया के अनुसार पुलिस ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि संदिग्ध लिफाफे पर लगा सफेद पाउडर किस चीज का बना हुआ है। लेकिन सूत्रों के अनुसार यह कार्नस्ट्रार्ट यानी मक्के के आटे जैसा कुछ था। पुलिस विभाग के अनुसार परीक्षण में पाउडर में कोई खतरनाक पदार्थ नही निकला, लेकिन लिफाफा भेजने वाले की तलाश जारी है।


 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन