बगदादी को लेकर ट्रंप ने 'न्यूयॉर्क टाइम्स' पर बोला हमला

punjabkesari.in Sunday, Jul 23, 2017 - 11:47 AM (IST)

वॉशिंगटन: अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार को मी़डिया पर हमला बोला। ट्रंप ने 'द न्यू यॉर्क टाइम्स' पर हमला बोलते हुए कहा कि इसकी एक रिपोर्ट के कारण आतंकी संगठन IS के सरगना बगदादी को मारने की अमरीकी कोशिश नाकाम हो गई। 


जानकारी मुताबिक, अमरीकी राष्ट्रपति ने ट्वीट किया,'नाकाम न्यू यॉर्क टाइम्स ने मोस्ट वॉन्टेड आतंकी अल बगदादी को मारने के अमरीकी प्रयास को विफल कर दिया। ट्रंप का मीडिया खासकर न्यू यॉर्क टाइम्स पर हमला कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी वह कई बार मीडिया पर हमले कर चुके हैं। बता दें कि अमरीका ने मोस्ट वॉन्टेड आतंकी बगदादी के सिर पर 2.5 करोड़ डॉलर का ऐलान कर रखा है। 
 

हालांकि ट्रंप ने यह नहीं बताया कि अखबार की किस रिपोर्ट के कारण बगदादी को को मारने की अमरीकी कोशिश नाकाम हो गई। जवाब में न्यू यॉर्क टाइम्स ने व्हाइट हाऊस से ट्वीट को लेकर स्पष्टीकरण की मांग की है। इतना ही नहीं ट्रंप ने न्यू यॉर्क टाइम्स के अलावा 'द वॉशिंगटन पोस्ट' पर भी हमला किया। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने ऐमजॉन के संस्थापक जेफ बेजोस के स्वामित्व वाले 'द वॉशिंगटन पोस्ट' पर 'गैरकानूनी लीक्स' के लिए हमला किया। ट्रंप ने लिखा, 'ऐमजॉन वॉशिंगटन पोस्ट की तरफ से एक नया खुफिया लीक, इस बार अटर्नी जनरल जेफ सेशंस के खिलाफ और इस तरह के गैरकानूनी लीक्स...बंद होने चाहिए!'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News