ट्रंप ने सनकी किंग बारे छोड़ा नया शगूफा, उड़ने लगा मजाक

Sunday, November 12, 2017 12:22 PM
ट्रंप ने सनकी किंग बारे छोड़ा नया शगूफा, उड़ने लगा मजाक

हनोई: अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग-उन के बीच टिप्पणियों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा। ताजा बयान में ट्रंप ने सनकी किंग बारे नया शगूफा  छोड़ते हुए कहा है कि वह उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग-उन को कभी भी ''छोटा और मोटा'' नहीं कहेंगे।

उल्लेखनीय है कि इन दोनों नेताओं के बीच लगातार निजी टिप्पणियां होती रही हैं। ट्रंप ने अपने एशिया दौरे के दौरान हनोई से ट्वीट करते हुए कहा, ''किम जोंग मुझे 'बूढ़ा' कहकर क्यों मेरा अपमान करेंगे जब मैं उन्हें कभी 'छोटा और मोटा' नहीं कहूंगा. और हां, मैं उनका दोस्त बनने की काफी कोशिश करता हूं और संभव है कि ऐसा किसी दिन हो जाए।'' उनके इस बयान का लोग खूब मजाक उड़ा रहे हैं। 
PunjabKesari
इससे पहले उत्तर कोरिया ने  ट्रंप की ''युद्धोन्मादी''' एशिया यात्रा की शनिवार को आलोचना करते हुए कहा कि इससे सिर्फ प्योंगयांग को एक पूर्ण परमाणु शक्ति की ओर बढ़ने में मदद मिलेगी। डोनाल्‍ड ट्रंप अपनी एशिया यात्रा के दौरान उत्तर कोरिया के हथियार कार्यक्रम को रोकने के लिए समर्थन जुटा रहे हैं। वह क्षेत्रीय शक्तियों से उत्तर कोरिया की सरकार के खिलाफ एकजुट होकर खड़े होने का अनुरोध कर रहे हैं। ट्रंप की यात्रा पर उत्तर कोरिया के किसी अधिकारी की पहली टिप्पणी में कहा गया है, ''यह एक युद्धोन्मादी यात्रा है जो इस देश को आत्मरक्षा के लिए परमाणु हथियार की ओर बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करेगा। ''

 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन