ट्रैवल कंपनी के विवादास्पद विज्ञापन, फ्लाइट अटेंडेंट्स को दिखाया न्यूड

punjabkesari.in Saturday, Dec 30, 2017 - 10:59 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए कभी-कभी हद पार देती हैं। कजाकिस्तान की एक ट्रैवल कंपनी ने प्रचार के लिए इसी तरह का अजीबो-गरीब तरीका अपनाया है। कंपनी ने एक विज्ञापन के वीडियो में फ्लाइट अटेंडेंट्स को न्यूड दिखा दिया। विवादास्पद विज्ञापन में जिन महिला और पुरुष मॉडल्स को फ्लाइट अटेंडेंट्स के तौर पर दिखाया गया है उन्होंने सिर पर टोपी और गले में टाई पहनी हुई है, इसके अलावा शरीर पर कुछ भी पहना नहीं है।

यह विज्ञापन चोकोट्रैवल कंपनी ने जारी किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चोको ट्रैवल कंपनी के डायरेक्टर निकोले मजेंत्सेव ने फेसबुक के जरिए कहा है कि इन वीडियो का उद्देश्य किसी का अपमान करना नहीं है।

वहीं, इंटरनेट पर लोगों ने इन वीडियो को टेस्टलेस करार दिया है लेकिन मजेंत्सेव का कहना है कि वीडियो बोल्ड और शॉकिंग हैं, हम किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते हैं। फिर भी अगर किसी को बुरा लगता है तो हम खेद जताते हैं।

चोको फैमिली के लिए ही काम करने वाले नरकेन जालियेव ने दोनों वीडियो फेसबुक पर शेयर किए हैं। उन्होंने कहा कि इन विज्ञापन का मतलब यह नहीं है हम सेक्स को बढ़ावा देते हैं। वे वकाई में सेक्स को बढ़ावा देने वाले नहीं हैं।

हालांकि इन वीडियों के लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। जालियेव की मानें तो इन वीडियो को जारी करने का सही मतलब हवाई यात्रा के बढ़े हुए दामों की तरफ इशारा करना है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News