इस महिला ने 80 शादीशुदा मर्दों से बनाए संबंध, बस ये थी वजह

punjabkesari.in Sunday, Mar 04, 2018 - 10:42 AM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः  इंग्लैंड में एक महिला ने कबूला है कि उसने 80 शादीशुदा मर्दों से संबंध बनाए। ऐसा उसने अपने डॉक्टर पति की मौत होने के बाद शुरू किया था। लुइस वैन डर वेल्डे 43 वर्ष की हैं और दो बच्चों की मां हैं। उनका कहना है कि वह हर दिन को जिंदगी के आखिरी दिन के रूप में जीती हैं। यही कारण है कि वह ढेर सारे प्रेमियों के साथ अफेयर में रह चुकी हैं।

वेल्डे खुद को सेक्स एंड रिलेशनशिप एक्सपर्ट, टीवी प्रेजेंटर, लेखिका और पब्लिक स्पीकर बताती हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग प्रेमी या प्रेमिका की तलाश में होते हैं, वे वैलेंटाइन डे के कुछ हफ्तों बाद बेहद व्यस्त हो जाते हैं। चूंकि लोगों को तभी मालूम पड़ता है कि वह नीरस संबंधों में थे। दो बच्चों की मां के अनुसार, “मेरे प्रेमियों की पत्नियों को अक्सर पता होता है कि वे लोग उन्हें धोखा दे रहे हैं, मगर वे उनकी इस हरकत को नजरअंदाज कर देती हैं। 
PunjabKesari
ऐसा इसलिए क्योंकि वे महिलाएं जानती हैं कि उन लोगों के बीच अच्छे संबंध नहीं पनप पा रहे हैं।” बकौल वेल्डे, “पारंपरिक शादी की काउंसिलिंग आमतौर पर विफल साबित होती है। यह उस मॉडल पर आधारित होती है, जिसे 150 सालों से नहीं बदला गया होता है। जीवन से लेकर मौत तक यही चलता रहता है। यह इंसानी प्रकृति के अनुसार नहीं होता। प्यार और जुनून को दांपत्य जीवन में लाने के कई और रास्ते भी हैं। यही कारण है कि मैं अपनी जिंदगी को भरपूर आनंद के साथ जीती हूं। लोगों को इस बारे में बताती हूं कि प्यार का भविष्य मेरे काम में है।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News