यह है दुनिया की सबसे छोटी मॉडल, फॉलो करते हैं करोड़ों लोग

punjabkesari.in Tuesday, Nov 21, 2017 - 07:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अकसर माना जाता है कि मॉडल बनने के लिए लंबा होना जरूरी है लेकिन मीट ड्रू ने इसे गलत साबित कर दिखाया। यह ऐसी मॉडल है जिसकी हाइट सिर्फ 3 फुट, 4 इंच है इसके बावजूद भी यह अपने कॅरियर में तेजी से आगे बढ़ रही है। रीनो शहर की रहने वाली मीट की हाइट को लेकर लोगों ने लगातार उसे ताने दिए उसके बावजूद उसने सब कुछ भूलकर मॉडलिंग करने का सोचा और इसमें वह कामयाब भी रही। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं उसे करोड़ों लोग फॉलो करते हैं। 
PunjabKesari

मीट बताती हैं कि वो समय भी था जब लोग उस पर हंसते थे शर्मिंदा होकर कितने दिनों तक वह कमरे में बंद रहती थी। वह मॉडलिंग करना चाहती थी लेकिन बौनेपन की वजह से किसी प्रोड्यूसर और डिजाइनर ने उसे मौका नहीं दिया। मॉडल ने बताया कि अब मैं मॉडलिंग करती हूं तो मुझ पर कोई नहीं हंसता, ये उन सभी के मुंह पर एक तमाचा है। मीट उन करोड़ों लोगों के लिए आशा की किरण बनकर सामने आई है जिन्‍हें लगता है कि उनमें कुछ कमी है और इसलिए वे सामान्‍य लोगों की तरह जीवन नहीं जी सकते। उसने साबित किया है कि एक 3 फीट की लड़की भी मॉडल हो सकती है। 
PunjabKesari
मीट का कहना है कि लोग आपको उनके नजरिए से ही देखेंगे और जज करेंगे। आपको अपनी खूबियां खुद बतानी होंगी और ये तभी मुमकिन है, जब आप खुद को ठीक से जानें। उसने कहा कि मेरे अंदर मेरी कम हाइट के अलावा लोगों को कुछ नजर ही नहीं आता था जब मैंने अपनी खूबियां उनके सामने रखीं, तभी वे जान पाए कि मैं क्यों खास हूं। मीट इंस्टाग्राम पर अपनी मॉडलिंग की फोटोज अपलोड करती रहती हैं उनके 17 हजार फोलॉअर्स हैं। इन्होंने जो तस्वीरें अपने अकाउंट पर शेयर की हैं काफी वायरल हो रही हैं। इससे पहले उनका वीडियो शेक माय ब्यूटी यूट्यूब पर काफी वायरल हुआ था जिसे करीब 3 लाख लोगों ने देखा था  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News