32,000 फुट ऊंचाई पर विमान में आतंक का साया, सासंत में फंसी यात्रियों की जान

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2017 - 04:45 PM (IST)

पर्थः सोमवार को ऑस्ट्रेलिया से इंडोनेशिया के लिए उड़ान भरने वाले एयर एशिया के  यात्रियों से भरे एक विमान में उस समय आतंक फैल गया जब अचानक तकनीकी खराबी आने से विमान हवा में हिचकोले खाने लगा। हादसे से बचने के लिए विमान को 32,000 फुट की ऊंचाई तक ले जाने के बावजूद पर्थ वापस लौटने के लिए मजबूर होना पड़ा। यात्रियों को जब इस बारे में पता चला तो वे बुरी तरह घबरा गए और अपने ऑक्सीजन मुखौटे तक उतार कर फैंक दिए।

PunjabKesariऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने एयर एशिया के हवाले से बताया कि "तकनीकी समस्या"के चलते विमान को उड़ान के केवल 25 मिनट बाद ही  32,000 फुट से 10,000 फुट तक ले जाना पड़ा। इस वाक्या के ऑनलाइन हुए वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह बुरी तरह सहमे हुए यात्रियों को एयर एशिया स्टाफ ऑक्सीजन मास्क पहनने के लिए कहता है।

इस दौरान एक भयभीत यात्री ने बताया कि यह बहुत भयावह अनुभव था।" उधर, इस संबंध में एयर एशिया ने विमान में अचानक तकनीकी खराबी कारण यात्रियों को हुई असुविधा के लिए माफी मांगी है। एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि यात्रियों और चालकों की सुरक्षा के मद्देनजर विमान को तुरंत वापस उतारने का निर्णय लिया गया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News