छेड़छाड़ के विरोध में महिला ने सरेआम उतारे अपने कपड़े, वीडियो हुआ Viral

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2017 - 06:34 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: आए दिन लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और रेप की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। बदमाशों द्वारा लड़कियों को गंदी नजर से देखना, उनका छेडऩा, भद्दे कमेंट करना आम बात हो गई है। छेड़छाड़ के विरोध की जगह उसे नजर अंदाज कर लड़कियां ऐसे बदमाशों के हौसले को बढ़ावा देती हैं। लेकिन दक्षिण पश्चिम ब्राजील में एक लड़की ने छेड़छाड़ करने वाले युवक को ऐसा सबक सिखाया जिसे देख सब दंग रह गए। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रही है। 
PunjabKesari

वीडियो के अनुसार एक महिला ने छेड़छाड़ करने वाले युवक को जमीन पर पटक कर उसे पैर के नीचे डबा दिया। इसी बीच गुस्साई महिला ने चिल्लाते हुएअपने कपड़े तक उतार दिए। यह घटना दक्षिण पश्चिम ब्राजील के Ribeirao Preto सिटी सेंटर की बताई जा रही है। महिला का आरोप है कि जब वह सिटी सेंटर के बाहर विज्ञापन के पर्चे बांट रही थी तो एक युवक उसे बार बार छेड़ रहा था। इसी बात से तंग आकर महिला अपना आपा खो बेठी और युवक को जमीन पर पटक दिया। जब महिला ऐसा कर रही थी तो वहां खड़े लोग इस पूरी घटना की वीडियो बना रहे थे। 

वहीं इस वीडियो को लेकर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। कुछ लोग आरोपी लड़के को सबक सिखाने के लिए महिला की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं बहुत से लोग उसकी निंदा भी कर रहे हैं। वहां मौजूद एक महिला ने कहा कि उस लड़की द्वारा उठाया गया कदम काफी बेतुका था युवक को सबक सिखाने के लिए अपने कपड़े उतारने की क्या जरूरत थी उस जगह बच्चे भी आते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News