किंडरगार्टन विस्फोट के संदिग्ध को पुलिस ने निशाने पर लिया, मरने वालों की संख्या बढ़कर 8 हुई

Friday, June 16, 2017 10:55 AM
किंडरगार्टन विस्फोट के संदिग्ध को पुलिस ने निशाने पर लिया, मरने वालों की संख्या बढ़कर 8 हुई

बीजिंग: चीनी पुलिस ने फेंगिशयान काउंटी में एक किंडरगार्टन के प्रवेश द्वार पर हुए विस्फोट के सिलसिले में एक संदिग्ध को निशाने पर लिया है। वहीं विस्फोट में मरने वालों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है।  


सरकारी समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने खबर दी है कि कल हुए इस विस्फोट में 66 लोग जख्मी हो गए थे। हालांकि हताहतों में कोई बच्चा या शिक्षक शामिल नहीं है। उसने कहा कि बाद में अस्पताल में एक घायल की मौत हो गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस ने इसे आपराधिक कृत्य बताया है और एक संदिग्ध को निशाने पर लिया है।
PunjabKesariहालांकि रिपोर्ट में और जानकारी नहीं दी गई है। डॉक्टरों ने कहा कि विस्फोट कल शाम स्थानीय समयानुसार शाम 4 बजकर 48 मिनट पर हुआ था, जिस वजह से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 6 अन्य ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया। घायलों में 8 अन्य की हालत गंभीर है । जिआंगसु के ननजिंग और वुशी शहरों के कम से कम 10 वरिष्ठ डॉक्टरों को विस्फोट स्थल पर भेजा गया है। जन सुरक्षा के उपमंत्री हुआंग मिंग की अगुवाई वाली एक टीम को विस्फोट की जांच करने के लिए भेजा गया है। यह विस्फोट तब हुआ जब अभिभावकों को अपने बच्चों को स्कूल से लेना था। हांगकांग के मीडिया से बातचीत के दौरान चश्मदीद ने बताया कि स्कूल खत्म होने की घंटी बजने से चंद मिनट पहले विस्फोट हुआ। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !