नस्‍ली टिप्‍पणी पर भारतीय मूल के सिख नेता ने दिया ये जवाब,वीडियो वायरल

Monday, September 11, 2017 5:28 PM
नस्‍ली टिप्‍पणी पर भारतीय मूल के सिख नेता ने दिया ये जवाब,वीडियो वायरल

ओंटारियो: कनाडा में भारतीय मूल के एक नेता जगमीत सिंह इन दिनों काफी चर्चा में है। दरअसल इस शख्स को एक इवेंट को दौरान नस्ली टिप्‍पणियों का शिकार होना पड़ा लेकिन इसका जवाब उसने एेेसे शब्दों में दिया जिसके चलते उसने सभी लोगों का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।


जानकारी मुताबिक, एक इवेंट के दौरान न्‍यू डैमाेक्रेटिक पार्टी के जगमीत सिंह पर एक सवाल पूछने वाली महिला ने कई आपत्तिजनक टिप्‍पणियां की। इस मामले में जगमीत ने कहा,कई लोगों ने उनसे कहा कि मुझे सिर्फ यह कहना चाहिए था कि मैं मुस्लिम नहीं हूं और कई लोगों ने यह स्‍पष्‍ट भी किया कि मैं असल में सिख हूं। खैर, मुझे गर्व है जो मैं हूं। हम सभी जानते हैं कि यह सही नहीं है। मेरा जवाब हमेशा से ये था और ये रहेगा कि घृणा करना गलत है।


गौरतलब है कि ओंटारियो के ब्रैम्पटन में जगमीत के एक कैंपेन इवेंट के दौरान एक महिला ने उन पर इस्‍लामिक कानून शरिया का समर्थन करने का आरोप लगाया था। उस दौरान जगमीत ने उसके किसी सवालों का जवाब नहीं दिया बल्कि वहां मौजूद  लोगों से इतना कहा था कि आओ दिखाएं कैसे प्‍यार से लोगों के साथ पेश आया जाता है। उन्‍होंने उस महिला को क‍हा, हम आपका स्‍वागत करते हैं, आपका समर्थन करते हैं और आपसे प्‍यार करते हैं।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!