ये है दुनिया के सबसे अनोखे चोर, कीमती चीज के जगह ले उड़े कंकाल (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2018 - 05:03 PM (IST)

नई दिल्लीः नई चोरी और डकैती की कई अजीबोगरीब कहानियां आपने सुनी होंगी। ऐसा ही मामला सामने आया है दक्षिणी ऑस्ट्रेलिया में सामने आया है जहां कोई कीमती चीज नहीं बल्कि 3 अनोखे चोरों द्वारा एक कंकाल को चोरी कर बस में ले जा रहे है। फेसबुक पर शेयर किए गए इस विडियो के जरिए पुलिस ने लोगों से इन चोरों को पहचानने में मदद की अपील की है। हालांकि जिस तरह चोरों ने इस चोरी को अंजाम दिया है, जो कि विडियो में देखा जा सकता है, उसने लोगों को हंसने का मसाला दे दिया है।

ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज जारी किया है, जिसमें तीन चोर एक फाइबर ग्लास से बना कंकाल मॉल से चुराकर बड़े आराम से ले जाते दिख रहे हैं। घटना पिछले साल नवंबर महीने की है और उसका फुटेज पुलिस ने अब जारी किया है। बताया जा रहा है कि चोरी की यह वारदात रुंडल मॉल के एडिलेड सिटी लाइब्रेरी की प्रदर्शऩी की है। दऱअसल यहां से एक कंकाल चोरी हुआ है और ऑस्ट्रेलियन पुलिस ने तीन संदिग्धों का सर्विलांस फुटेज जारी किया है। पुलिस सोशल मीडिया के माध्यम से इन संदिग्धों के बारे में जानकारी हासिल करना चाहती है।

31 सेकेंड के वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि चोर काउंसिल के वर्कर के रुप में आए और एलिवेटर से चढ़ते हुए बाहर निकल गए। तीसरे शख्स ने कंकाल को हाथ में पकड़ रखा था। बाहर निकलने के बाद तीनों बस में बैठकर फरार हो गए। कंकाल की कीमत तकरीबन 200 से 500 डॉलर बताई जा रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News