ट्रंप को इस शख्स ने दिया यह बिग चैलेंज!(Watch Video)

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2017 - 06:23 PM (IST)

वॉशिंगटन:अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने 'सेलिब्रिटी एपरेंटिस' शो और हॉ़लीवुड के जानेमाने अभिनेता आर्नल्ड श्वार्जनेगर पर तंज कसते हुए लोगों से कहा कि आर्नल्ड के लिए प्रार्थना करें, तो आर्नल्ड ने भी जवाब में नौकरियां बदलने की बात कह दी।

जानकारी मुताबिक, ट्रंप कैथलिक चर्च के सालाना कार्यक्रम नेशनल प्रेयर ब्रेकफास्ट में शामिल हो रहे थे। टेलीविजन शो 'द एपरेंटिस' के निर्माता मार्क ब्रनेट ने जब ट्रंप को स्टेज पर आमंत्रित किया तब स्टेज पर खड़े ट्रंप ने लोगों से कहा कि वो आर्नल्ड की रेटिंग को लेकर प्रार्थना करें।बता दें कि राष्ट्रपति बनने से पहले ट्रंप टेलीविजन शो 'द एपरेंटिस' को होस्ट करते थे।बाद में इस शो को आर्नल्ड श्वार्जनेगर होस्ट करने लगे तब से इस शो का नाम बदलकर 'सेलिब्रिटी एपरेंटिस' कर दिया गया।
 

'सेलिब्रिटी एपरेंटिस' पर तंज कसते हुए ट्रंप ने कहा कि चाहे इस कार्यक्रम में उनकी जगह एक बड़े फिल्म अभिनेता को लिया गया लेकिन कार्यक्रम की रेटिंग लगातार गिरती चली गई और ये बर्बाद हो गया।इतना ही नहीं ट्रंप के एेसा कहे जानें के बाद कैलीफोर्निया के पूर्व गवर्नर आर्नल्ड श्वार्ज़नेगर ने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश जारी कर कहा कि डोनॉल्ड, मेरे पास आपके लिए एक बढ़िया सुझाव है।आप रेटिंग्स के मामले में एक विशेषज्ञ हैं आप टीवी में आ जाएं और मैं आपका काम ले लेता हूं। कम से कम इसके बाद लोग चैन से सो सकेंगे।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News