डेट पर बुलाई प्रेमिका और खा गया आंख, कान और प्राइवेट पार्ट

punjabkesari.in Wednesday, Nov 08, 2017 - 06:05 PM (IST)

मास्को: आजकल ऑनलाइन सोशल साइट्स से दोस्ती का प्रचलन बढ़ता जा रहा है है। लेकिन कई बार  अनजान व्यक्ति के साथ संबंध बनाना घातक भी हो जाता है। इसका प्रत्यक्ष उदाहरण है रूस की यह भयानक घटना।  सोशल नेटवर्किंग से दोस्त बने एक व्यक्ति ने महिला को डेट पर बुला कर उस पर जानलेवा हमला कर दिया।जानकारी के अनुसार रुस के एक शहर में रहने वाली नर्स की ऑनलाइन सोशल नेटवर्किंग  से अनातोली येजुकोव (45) नामक व्यक्ति से दोस्ती हुई और बातचीत का सिलसिला प्रेम में बदल गया ।

स्थानीय पुलिस ने बताया कि अनातोली ने प्रेम का वास्ता देकर तामारा (41)नाम की महिला को अपने हॉस्टल रुम बुलाया। जहां उन्होंने रात के खाने के साथ ड्रिंक की व्यवस्था की । लेकिन खाने-पीने के बाद उस व्यक्ति ने पीड़िता को मारना शुरू कर दिया। पुलिस ने अनुसार, उसकी हैवानियत की हद यहीं नहीं रुकी। उसने महिला को दातों से काटने के साथ ही उसके आंख, कान और होठों पर दांत से काटकर खाना शुरु कर दिया। शरीर के लगभग सभी प्राइवेट  हिस्सों पर काटने के साथ ही उसने पीड़िता को जान से मारने की कोशिश की। उसने महिला के पीठ की हड्डी पर दांत से काट लिया।

इस संघर्ष के दौरान तामारा ने बचने की भरपूर कोशिश की। उसके चिल्लाने की आवाज को सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया जिससे पीड़िता को बचाया जा सका। हालांकि जब तक पुलिस पीड़िता को बचाकर हॉस्पिटल ले जाती तब-तक वह बुरी तरह से घायल हो चुकी थी।  आरोपी अनातोली को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। तामारा का इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है वहीं पीड़िता के परिवार वाले अपराधी के लिए कठोर दंड की मांग कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News