जब ट्रक ड्राइवर बन गए ट्रंप, ट्विटर हुआ दीवाना...(Pics)

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2017 - 01:30 PM (IST)

वाशिंगटन: अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाऊस में खड़े एक ट्रक पर चढ़े, हॉर्न बजाया और ट्रक चलाने की मुद्रा दिखाई। दरअसल यह सब उन्होंने वहां मौजूद ट्रक उद्योग के प्रतिनिधियों के स्वागत में किया।  
 

मीडिया कर्मियों की उपस्थिति में कल दोपहर में, ट्रंप अपने निवास से बाहर आए और व्हाइट हाऊस में खड़े दो बड़े ट्रकों के पास गए। ट्रंप ने ट्रक कंपनियों के सीईआे और ट्रक के चालकों से हाथ मिलाया। उन्हें चालकों को ट्रक चलाने के संदर्भ में उनके सुरक्षा रिकॉर्ड पर बधाई देते हुए भी सुना गया। उन्होंने कई बार कहा ‘‘दुर्घटना मुक्त’’उन्होंने सीईआे की आेर मुडते हुए चालकों से मजाकिया लहजे में पूछा, ‘‘कौन ज्यादा कमाता है आप या वो? इसके बाद ट्रंप व्हाइट हाऊस में खड़े एक ट्रक पर चढ़ गए। उन्होंने कई बार ट्रक का हॉर्न बजाया, चालक की सीट की तरफ का दरवाजा बंद किया और खड़की से प्रेस की तरफ इशारा किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर ट्रक के साथ ट्रंप की यह तस्वीर छा गई। बाद में ट्रंप ने व्हाइट हाऊस के मंत्रिमंडल कक्ष में सीईआे और चालकों के समूह से मुलाकात की। 


सीईओ और ट्रक रिप्रेजेंटेटिव्स के साथ मीटिंग की
ट्रंप ने व्हाइट हाऊस के कैबिनेट रूम में सीईओ और ट्रक रिप्रेजेंटेटिव्स के साथ मीटिंग की। इसमें हेल्थकेयर एजेंसी की मेन अफसर सीमा वर्मा भी मौजूद थी। ट्रंप ने फिर ड्राइवर्स से मजाक करते हुए कहा, "मैं वोट के चलते आप लोगों के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता सकता। मैं एक वोट से हार जाऊंगा और इसका दोष आपके सिर मढ़ूंगा।"'कोई भी आपके जितना अमरीका को नहीं जानता'। आप हर दिन अपने देश को देखते हैं।" "आपने हरेक पहाड़ देखा है, आपके हरेक घाटी देखी है। आपने सड़कों का हर गड्ढा देखा है, जिसे हमें सुधारना है।""दिन हो चाहे रात, कोई भी मौसम हो, आप हाईवे पर दौड़ते रहते हैं। आप किसी भी चीज को कहीं भी ले जा सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News