पोर्न स्टार मिया खलीफा ने पोस्ट की एेसी तस्वीर, मच गया बवाल (pics)

punjabkesari.in Monday, Oct 23, 2017 - 08:16 PM (IST)

लंदनः पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा हाल ही में  सोशल मीडिया एेसी तस्वीर पोस्ट की जिसे लेकर बवाल मच गया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो मदर ऑफ जीसस के रूप में नजर आ रही हैं।मिया खलीफा की ये तस्वीर तेजी से वायरल हुई और लोगों ने इस पर भद्दे कमैंट करने शुरू कर दिए।
PunjabKesari
लोगों ने कहा कि तुम अपनी तुलना हमारी मां के साथ क्यों कर रही हो। बता दें कि मिया खलीफा ने ये तस्वीर मलाला यूसुफजई के सपोर्ट में डाली थी। कुछ दिन पहले मलाला की जींस और टॉप में फोटो सामने आई थी। अभी इस बात का पता नहीं चला है कि ये तस्वीर सच में मलाला की ही है। लेकिन लोगों ने बिना सच जाने मलाला को बुरा-भला कहना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो उन्हें मिया खलीफा तक कह डाला।

इसीलिए मिया ने आलोचकों को करारा जवाब देने के लिए अपनी मदर मैरी वाली फोटो पोस्ट की। वो लोगों को ये एहसास दिलाना चाहती थीं कि किसी के कपड़ों से उसका चरित्र पता नहीं लगाया जा सकता। इस तस्वीर को डालने के बाद मिया खलीफा खुद फंस गईं। लोगों ने कहा कि अगर तुम मदर मैरी की इज्जत नहीं कर सकती तो भूल जाओ कि कोई तुम्हारी ‌इज्जत करेगा। कुछ ने कहा कि धर्म का आदर करना सीखो नहीं तो इसका नुकसान उठाना पड़ेगा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News