विमान में पायलट ने एयरहोस्टेस से किया एेसा काम,  वीडियो हो गया वायरल

Sunday, January 28, 2018 12:16 PM
विमान में पायलट ने एयरहोस्टेस से किया एेसा काम,  वीडियो हो गया वायरल

सिडनीः अक्सर एयरलाइंस के स्टाफ द्वारा यात्रियों के साथ गलत व्यवहार या खराब खाने की शिकायतें आती हैं लेकिन क्या कभी सुना है कि किसी पायलट ने उड़ती फ्लाइट में किसी महिला को शादी के लिए प्रपोज किया हो। आजकल सोशल मीडिया पर एक  वीडियो वायरल हो रहा है जो डेट्राइट से ओक्लाहोमा शहर के लिए उड़ रही फ्लाइट में रिकॉर्ड किया गया है ।
PunjabKesari
इस प्लेन के पायलट ने बतौर फ्लाइट अटैंडेंट काम कर रही अपनी प्रेमिका को प्रपोज कर दिया। जिसके बाद उनका ये प्रपोजल सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।  इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पायलट की प्रेमिका एयरहोस्टेस ने शेयर किया है। इस वीडियो को फ्लाइट के एक अन्य पायलट ने रिकॉर्ड किया जो उस वक्त ड्यूटी पर नहीं था। 

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने वाली एयरहोस्टेस  लॉरेन गिब्स ने  वीडियो पोस्ट करते  लिखा कि ‘कल रात, एक विमान में सब यात्रियों के सामने मैंने अपने जीवन की सबसे आसान हां कही वो भी अपने सबसे अच्छे दोस्त को।
PunjabKesari
मैं इसको एक सपने की तरह देख रही हूं। मैं बहुत खुशनसीब हूं जो अपनी जिंदगी जॉन के साथ बिताने वाली हूं।  लेकिन हमारी शादी प्लेन में नहीं होगी’। लॉरेन गिब्स के ये वीडियो  शेयर करते ही उनकी ये प्रेम कहानी वायरल हो गई। इस वायरल हुए वीडियो में प्लेन के पायलट जॉन इमरसन यात्रियों को फ्लाइट के बारे में जरुरी जानकारी देते दिख रहे हैं।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन