फ्लाइट के एमरजैंसी गेट से कूद गया नाराज पैसेंजर (video viral )

Wednesday, January 3, 2018 4:00 PM
फ्लाइट के एमरजैंसी गेट से कूद गया नाराज पैसेंजर (video viral )

लंदनः स्पेन में एक यात्री ने फ्लाइट टेक-ऑफ में देरी के चलते एमरजैंसी गेट से छलांग लगा दी। घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। दरअसल लंदन स्टेंसटेड एयरपोर्ट से आ रही फ्लाइट 1 जनवरी  शाम स्पेन के एयरपोर्ट पर टेक-ऑफ के लिए खड़ी थी। फ्लाइट पहले ही एक घंटा लेट हो चुकी थी। इस दौरान फ्लाइट में बीते आधे घंटे से बैठा पैसेंजर खासा नाराज हो गया वफ्लाइट का एमरजेंसी गेट खोल कर नीचे कूद गया। 


शख्स की पहचान विक्टर (57) के रूप में की गई है, जो एक पुलिसकर्मी बताया जाता है। वहीं घटना का वीडियो बना रहे अन्य पैसेंजर डेल वैले ने बताया कि विक्टर ने उनसे कहा कि फ्लाइट टेक-ऑफ के लिए अब और ज्यादा प्रतीक्षा नहीं करूंगा। इसके बाद  उसने एमरजैंसी गेट खोला व नीचे कूद गया।

वहीं फ्लाइट में विक्टर के बराबर में बैठे राज मिस्त्री ने मेल ऑनलाइन को बताया कि किसी ने यह नहीं देखा कि जो शख्स फ्लाइट से बाहर जा रहा है वह अस्थमा का मरीज है। उन्हें हवा की जरूरत थी, इसिलए उन्होंने प्लेन से बाहर जाने का फैसला लिया। मिस्त्री ने आगे बताया कि विक्टर ये फैसला इसलिए लिया क्योंकि कई बार कहने पर सिविल गार्ड्स ने उनकी परेशानी पर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने फ्लाइट में आने से कुछ देर पहली ही दवा ली थी।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन