पामेला एंडरसन ने इस देश के प्रधानमंत्री को बताया सबसे खराब

Monday, June 19, 2017 4:47 PM
पामेला एंडरसन ने इस देश के प्रधानमंत्री को बताया सबसे खराब

लॉस एंजिलिसः हॉलीवुड एक्‍ट्रेस पामेला एंडरसन ने ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे को अपने जीवन की सबसे खराब प्रधानमंत्री कहा है। एंडरसन ने एक ब्लॉग पोस्ट के जरिए ब्रिटेन की प्रधानमंत्री के काम करने के तरीके की निंदा करते हुए विकीलीक्स के संस्थापक जूलियन असांजे और उनके सिद्धांतों की सराहना की है।

PunjabKesari

मिरर ने पामेला के हवाले से कहा कि थेरेसा मे पिछले चुनाव में बहुमत हासिल नहीं कर पाईं, लिहाजा वह अपने राजनीतिक सफर के अंतिम पड़ाव पर हैं। वह ऐसी प्रधानमंत्री हैं, जिन्‍होंने ग्रेनफेल टॉवर के पीडि़तों का दुख-दर्द नहीं बांटा, जिन्‍हें गरीबों की कोई चिंता नहीं है। वह ऐसी प्रधानमंत्री हैं, जिन्‍हें देश में न्‍याय और शांति की बिल्‍कुल परवाह नहीं है। उन्‍हें जूलियन असांजे की भी कोई चिंता नहीं। मेरे अब तक के जीवन की वह सबसे खराब प्रधानमंत्री हैं।'

PunjabKesari

उन्‍होंने आगे लिखा, 'पीएम थेरेसा मे ग्रेनफेल टॉवर के घटना स्‍थल तक तो गईं, लेकिन सिर्फ पुलिस और अग्निशमन दल के अधिकारियों से बातचीत की। इस दौरान उन्‍होंने पीडि़तों के परिजनों और मित्रों को नजरअंदाज कर दिया।' पामेला ने कहा कि इसके विपरीत क्‍वीन एलिजाबेथ द्वितीय घटनास्‍थल पर बिना किसी तय शेड्यूल के पहुंची और पीडि़यों के परिवारों के साथ समय बिताया। खुद एक-एक पीडि़त के बारे में जानकारी हासिल की। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !