भरी सभा में पाक सांसद ने की बच्ची से गंदी हरकत, वायरल वीडियो देख दुनिया शर्मसार

punjabkesari.in Thursday, Feb 01, 2018 - 06:02 PM (IST)

इस्लामाबादः पहले ही 6 साल की बच्ची जैनब अंसारी की रेप के बाद हत्या के मामले सुलग रहा  पाकिस्तान अब एक मामले को लेकर सुर्खियों में आ गया है। जैनब मामले को लेकर जनता में भारी आक्रोश है। इसी बीच नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिन लीग- नवाज (पीएमएल-एन) के एक सांसद की घिनौनी करतूत का वीडिया वायरल हो रहा है जिसे देख दुनिया शर्मसार हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को लेकर बुधवार (31 जनवरी) को लोगों ने भारी नाराजगी जाहिर की।

वीडियो में पाकिस्तान के खैबर पख्तूनवा का रहने वाला पीएमएलएन का सांसद निसार मुहम्मद एक भरी सभा में एक बच्ची के साथ घिनौनी और अश्लील हरकत करते हुए दिख रहा है। आरोपी सांसद पाकिस्तान की संसद का मानवाधिकारों के लिए बनाई गई स्थाई समिति का सदस्य भी है। डॉन की खबर के मुताबिक जब आरोपी सांसद से बात करने की कोशिश की गई तो उसने बाद में बात करने की बात कहकर मामले पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। बाद में जब आरोपी को फोन किया गया तो वह स्विच ऑफ जा रहा था।

आरोपी का यह वीडियो उस वक्त फिल्माया गया जब वह करांची के सोहराबगोथ इलाके में पुलिस की गोली का शिकार हुए नकीबुल्लाह मेहसूद के लिए हो रहे विरोध प्रदर्शन में शामिल होने गया था और मंच पर भाषण दे रहा था। फेसबुक पर चल रहे वीडियो में बताया गया है कि जिस बच्ची के साथ आरोपी सांसद ने घिनौनी हरकत की, वह अपने भाई के लिए न्याय मांगने आई थी, जिसके लिए प्रदर्शन का यह जमावड़ा लगा था। आरोपी सांसद को संसद के प्रतिनिधिमंडल के तौर पर प्रदर्शन में शरीक होने के लिए भेजा गया था। फेसबुक के कमेंट बॉक्स में लोगों ने आरोपी सांसद को लेकर जमकर गुस्सा उड़ेला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News