स्कूल में बच्चे ने की वाटर गन की बात, मच गया हड़कंप

Monday, February 12, 2018 5:45 PM
स्कूल में बच्चे ने की वाटर गन की बात, मच गया हड़कंप

 लंदनः इंग्लैंड के स्कूल में उस समय हड़कंप मच गया जब  पाकिस्तानी मूल के 7 साल के मुस्लिम बच्चे  ने पानी की नई बंदूक (वाटर गन) खरीदने के बारे में बात की। बच्चे के पिता मोहम्मद गुलफ्राज ने शिपले के वाईक्लीफ सीई प्राथमिक स्कूल पर आरोप लगाया है कि उनके बेटे को  अश्वेत और मुस्लिम परिवार का होने की वजह से निशाना बनाया जा रहा है।

पिछले साल उनके घर यॉर्कशायर की पुलिस पहुंची थी। गुलफ्राज ने कहा कि जब मेरे बेटे ने पुलिस को देखा तो वह बेहद डर गया था कि कहीं वह उसे लेकर न चले जाएं। पिछले साल जून 2017 में बच्चे के घर  पुलिस तब पहुंची थी जब उसने छुट्टियों के दौरान एक वाटर गन खरीदने के प्रति अपनी खुशी जाहिर की थी। इस मामले पर स्कूल का कहना है कि उसने सुरक्षा के मद्देनजर ऐसा किया।

 
लड़के ने स्कूल में कहा था कि वह वॉटर गन खरीदेगा और मेरे पापा के पास बंदूक है। इसपर मोहम्मद ने कहा कि उनके पास लाइसेंसी बंदूक है और उन्हें क्ले शूटिंग करने का शौक है। उन्होंने स्कूल से माफी मांगने की अपील की है। हालांकि स्कूल ने नस्लीय भेदभाव करने के आरोप से इंकार कर दिया है और कहा है कि उसने यह कदम सुरक्षा के लिहाज से उठाया था।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन