'नापाक' पाक का हाल- उल्टा चोर कोतवाल को डांटे

punjabkesari.in Wednesday, Feb 14, 2018 - 10:55 AM (IST)

 इस्लामाबादः आतंकवाद की शरणस्थली बना पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नही आ रहा है।  हाल ही में जम्मू एवं कश्मीर में एक सेना शिविर पर आतंकी हमले को लेकर भारतीय रक्षा मंत्री की पाकिस्तान को अंजाम भुगतने की चेतावनी के बाद पाकिस्तान के रक्षा मंत्री खुर्रम दस्तगीर ने मंगलवार को उल्टा चोर कोतवाल को डांटे की कहावत पर चलते कहा कि पाकिस्तान, भारत के किसी भी दुस्साहस का जवाब उसी की जुबान में देगा। 



पाकिस्तान की प्रत्येक इंच जमीन की ढृढ़ता से रक्षा करने की बात करते हुए दस्तगीर ने कहा, “किसी भी भारतीय आक्रामकता, रणनीतिक गलत अनुमान, किसी भी पैमाने या तरीके के किसी दुस्साहस को किसी भी जगह पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और उसका समान व उचित जवाब दिया जाएगा।” दस्तगीर ने कहा कि भारत 11 साल पहले समझौता एक्सप्रेस में मौत के घाट उतारे गए 42 पाकिस्तानियों को इंसाफ देने में नाकाम रहा है।
PunjabKesari
उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तानी सशस्त्र बल सभी संभावनाओं के प्रति सजग हैं और अपने देश की अखंडता की रक्षा के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दस्तगीर ने कहा, “पाकिस्तान केंद्रित एक आक्रामक नीति और युद्धोन्मादी सत्ता के तहत तैयार बल, भारत द्वारा किसी संभावित सामरिक गलत कदम को उठवा सकते हैं जिसका दक्षिण एशिया की स्थिरता पर गंभीर प्रभाल पड़ेगा।” उनका बयान भारतीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा सोमवार को दिए गए बयान पर आया है।

सीतारमण ने सोमवार को कहा था जिन आतंकियों ने जम्मू में सेना शिविर पर हमला किया, वे पाकिस्तानी थे। उन्होंने इस्लामाबाद को इस आतंकी हमले के लिए अंजाम भुगतने की चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा था, “पाकिस्तान को इस घटना के लिए अंजाम भुगतना होगा।” सीतारमण ने जम्मू में संवाददाताओं से कहा था कि हमारे सैनिकों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News