PAK मंत्री ने पीआईए विमान में आम लोगों के साथ की यात्रा

punjabkesari.in Friday, Aug 11, 2017 - 05:36 PM (IST)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के गृहमंत्री अहसन इकबाल ने पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए)के इस्लामाबाद से लाहौर जाने वाले विमान में किसी आम नागरिक की तरह आम यात्रियों के साथ यात्रा कर सबको चकित कर दिया।  


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पूर्ववर्ती नवाज शरीफ सरकार में योजना एवं विकास मंत्री रहे इकबाल को बगैर किसी प्रोटोकॉल के इस्लामाबाद से लाहौर जाने वाले पीआईए के एक विमान में देखा गया था। प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी के नेतृत्व वाली नई सरकार में उन्हें गृह मंत्री के तौर पर चुना गया था।विमान से उतरकर मंत्री अन्य यात्रियों के साथ ही यात्री वैन में बैठ गए। इसके बाद वह आगमन स्थल पर पहुंचे। उनके साथ एफआईए,एएसएफ, सीमा शुल्क, पुलिस का कोई कर्मचारी नहीं था।

किसी अन्य यात्री की तरह वह भी लाउंज तक चलकर गए और कार में बैठकर घर के लिए रवाना हो गए। उनके साथ इससे पहले काम कर चुके अधिकारियों ने बताया कि इकबाल के लिए प्रोटोकॉल के बगैर यात्रा करना कोई नई बात नहीं है। उन्होंने ऐसे कई उदाहरण दिए जब इकबाल ने इन्हें पाने का हकदार होने के बावजूद ऐसा कर लोगों को चकित कर दिया था। गृह मंत्रालय के एक सूत्र ने बताया कि मंत्री हवाईअड्डा का औचक निरीक्षण कर रहे थे और वहां बिना किसी प्रोटोकॉल के गए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News