सिंध से लापता एमबीबीएस लड़की के लापता होने के मामले की जांच शुरू

Saturday, March 18, 2017 6:28 PM
सिंध से लापता एमबीबीएस लड़की के लापता होने के मामले की जांच शुरू

कराची: पाकिस्तान पुलिस ने सिंध प्रांत के हैदराबाद शहर से एक लड़की के रहस्यमय तरीके से लापता होने के मामले की जांच शुरू कर दी है। चिंता जताई जा रही है कि वह शायद आतंकवादी संगठन आई.एस में शामिल होने के लिए देश से फरार हो गई है।  


जानकारी मुताबिक,लड़की हैदराबाद मेडिकल विश्वविद्यालय में एमबीबीएस की छात्रा है और उसे अंतिम बार लाहौर के लिए पैसेंजर कोच में सवार होते हुए देखा गया था। इसके बाद से वह लापता है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया,‘‘जो बात चिंताजनक है वह यह कि उसे हमेशा अतिवादी विचार रखने वाली लड़की माना जा रहा है और हमें उसके सोशल मीडिया एकाऊट में इस बात के सबूत मिले हैं। उसके विचारों को देखते हुए उसके कई फेसबुक एकांऊट बंद कर दिए गए थे।’’


हैदराबाद के एसएसपी इरफान बलूच ने कहा,‘‘लड़की के परिजनों ने बताया है कि वह हमेशा कट्टपंथी संगठन आई.एस से जुड़ने की इच्छा जाहिर करती थी, जिसने उसे काफी प्रभावित किया था।’’उनके अनुसार, लापता लड़की के भाई को एक मैसेज आया था जिसमें यह दावा किया गया है कि लड़की सुरक्षित है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि लगता है कि मैसेज लड़की ने भेजा है। मैसेज में उसने अपने भाई को बताया कि वह सुरक्षित है और खलीफा की भूमि पर सही सलामत पहुंच गई है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है। सिंध पुलिस आतंकवाद निरोधक विभाग के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कल संवाददाताओं को बताया कि आई.एस.आई.एस पाकिस्तान में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहा है। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !