स्तन खोने के बाद महिला ने कुछ एेसे संवारा अपना सीना(Pics)

Friday, June 30, 2017 3:42 PM
स्तन खोने के बाद महिला ने कुछ एेसे संवारा अपना सीना(Pics)

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में रहने वाली एक महिला अपने स्तन के कारण काफी चर्चा में है। इस महिला ने अपने स्तन को कुछ इस तरह संवारा है कि सोशल मीडिया पर भी इसकी फोटो काफी वायरल हो रही है। 
PunjabKesari
जानकारी मुताबिक, सिडनी में रहने वाली एलिसन नामक महिला जब 36 साल की थी उसे कैंसर हो गया था। उसे इस बात का पहले से ही पता था कि कीमोथेरेपी के बाद उनके बाल झड़ जाएंगे और सर्जरी के बाद उसे निप्पल खोना पड़ेगा और स्तन पर दाग रह जाएंगे। पहले महिला ने प्लास्टिक सर्जरी के जरिए निप्पल बनाने का विचार किया फिर बाद में उसे एेसा करना अच्छा नहीं लगा। फिर उसके दिमाग में आइडिया आया कि वह अपने स्तन पर टैटू बना सकती है।
PunjabKesari
एलियन के मुताबिक जब वह बीमार अवस्था में बिस्तर पर थी । उस दौरान वह इंटरनेट पर टैटू आर्टिस्ट को खोजने लगी। ऐसा करते हुए उसने न्यूजीलैंड की एक आर्टिस्ट मैक्काला रोज को खोज निकाला। रोज ने उनके स्तन पर रंगों से भरा गहरा खूबसूरत सा टैटू बना डाला। इस काम में उसे 13 घंटे का समय लगा। एलिसन टैटू देखकर काफी खुश थी। उन्होंने टैटू की फोटो इंस्टाग्राम और फेसबुक पर पोस्ट कर दी। फिर क्या था टैटू सोशल मीडिया पर हिट हो गया।
PunjabKesari 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!