ये है दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाना वाला वीडियो, 3 अरब से ज्यादा views का बना रिकार्ड

Monday, August 21, 2017 1:19 PM
ये है दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाना वाला वीडियो, 3 अरब से ज्यादा views का बना रिकार्ड

सिडनीः क्या आपको पता है कि दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो कौन सा है? कुछ दिनों पहले तक इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम विज़ खलीफा और चर्ली पथ के गाने 'सी यू अगेन' का था लेकिन हाल में लुई फोंसी और डैडी यांकी का गाना 'देस्पासीतो' सबसे ऊपर आ गया है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अभी तक 3 अरब 30 करोड़ 92 लाख से ज्यादा बार देखा गया है और इस संख्या में लगातार बढ़ोतरी जारी है। 

यूट्यूब का नंबर एक यह गाना पिछले 12 हफ्तों से अमरीका के हॉट 100 गानों की लिस्ट में बना हुआ है। बता दें कि लगभग एक महीने पहले ही विज़ खलीफा और चार्ली पथ के गाने 'सी यू अगेन' ने कोरियन पॉप स्टार पीएसवाई के सुपरहिट गाने 'गंगनम स्टाइल' को पीछे छोड़ दिया था। 'सी यू अगेन' गाना फिल्म 'फास्ट ऐंड फ्यूरियर 7' के लिए तैयार किया गया था।

पॉल वॉकर को ट्रिब्यूट देने के लिए इस गाने को 2015 में रिलीज़ किया गया था। गौरतलब है कि साल 2012 में आए कोरियन रैपर पीएसवाई के 'गंगनम स्टाइल' गाने ने आते ही यूट्यूब पर धूम मचा दी थी। अब यूट्यूब पर देखे जाने वाले गानों में पहले नंबर पर 'देस्पासीतो', दूसरे नंबर पर 'सी यू अगेन' और तीसरे नंबर पर पीएसवाई का 'गंगनम स्टाइल' बना हुआ है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!