मिस ब्रिटेन ने वापस लौटाया ताज, वजह कर देगी हैरान !

Thursday, August 31, 2017 12:48 PM
मिस ब्रिटेन ने वापस लौटाया ताज, वजह कर देगी हैरान !

लंदनः मिस यूनाइटेड किंगडम ज़ोई स्माले नेको ने अपना ताज वापस लौटा दिया है और इसकी वजब काफी हैरानीजनक है। दरअसल एक अंतर्राष्ट्रीय स्तर की सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आयोजकों ने उनसे कहा था कि आप मोटी हैं और पहले अपना वजन कम कर लें उसके बाद वे इस अंतर्राष्ट्रीय स्तर की सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग ले सकती हैं। यह निर्देश मिलने के बाद मिस ब्रिटेन 28 वर्षीय जोई स्माले ने अपना ताज लौटा दिया है। 

 एक रिपोर्ट के अनुसार, सितम्बर 2017 में इक्वाडोर में आयोजित होने वाले मिस युनाइटेड कॉन्टिनेंट 2017 में यूके का प्रतिनिधित्व करने के लिए जोई स्माले पूरी तरह से तैयार थीं। स्माले ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए कहा है कि उसने खुद को इस प्रतियोगिता से बाहर करने का फैसला किया है क्योंकि मुझे अपना वजन कम करने और डाइट प्लान करने को कहा गया है।" जोई ने अपने पोस्ट में लिखा, "मैं खुद से प्यार करती हूं और मैं किसी दूसरे के लिए खुद को बदल नहीं सकती हूं... ।"

 जोई स्माले ने कहा कि मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट पीजेंट के राष्ट्रीय निदेशक ने मुझसे कहा कि इक्वाडोर के डायरेक्टर चाहते हैं कि उसे पहले अपना वजन कम करना चाहिए। प्रतियोगिता से खुद को बाहर करने के जोई स्माले के इस फैसले को सोशल मीडिया पर लोगों का काफी समर्थन मिल रहा है। सोशल मीडिया पर एक ने टिप्पणी की, "बहुत अच्छे जोई...आपको खुद पर गर्व होना चाहिए कि आप कौन हैं और दूसरों को प्रेरित करने के लिए क्या करते हैं।" अन्य ने टिप्प्णी की, "अच्छा फैसला जोई... भीड़ में शामिल न  होते हुए इस तरह के फैसले के लिए हिम्मत चाहिए।" 
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!