सीरियल किलर ने  मार डाले 140 बच्चे, रेप के बाद कर देता था टुकड़े

Tuesday, January 2, 2018 6:03 PM
सीरियल किलर ने  मार डाले 140 बच्चे, रेप के बाद कर देता था टुकड़े

सिडनीः दुनिया के सबसे भयानक सीरियल किलर का किस्सा सामने आया है जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। लुइस अल्फ्रेडो गराविटो क्यूबिलोस नामक इस सीरियल किलर ने 140 बच्चों की हत्या की थी। साल 1999 में लुइस को कोलंबिया में गिरफ्तार किया गया था, जहां उसने मासूमों को मारने की बात कबूली थी।

माना जाता है कि वह 100 अन्य हत्याओं का भी जिम्मेदार हो सकता है। उसके कत्ल का आंकड़ा 400 हो सकता है। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक लुइस को दुनिया का सबसे भयानक सीरियल किलर माना जाता है और इसी वजह से उसका नाम ‘द बीस्ट’ पड़ा। वह पांच साल तक बच्चों की हत्या करता रहा, जिसका अंत साल 1999 में उसकी गिरफ्तारी से हुआ। उसने 6 साल के मासूम की भी हत्या की है। उसके द्वारा मारे गए ज्यादातर मासूमों की उम्र 8 से 16 वर्ष के बीच थी।

वह सड़कों पर रहने वाले बच्चों को पैसे और गिफ्ट्स के जरिए दोस्त बनाता और फिर उनकी हत्या कर देता था। उनका विश्वास जीतने के लिए वह कभी साधु तो कभी स्ट्रीट वेंडर बन जाता था। कई बार वह टीचर और चैरिटी वर्कर के तौर पर लोगों के बीच जाता था। सहानुभूति हासिल करने के लिए वह अपंग भी बना। जब लोग उसके साथ सहज हो जाते थे तो वह उन्हें लॉन्ग वॉक पर ले जाता था, जहां वह एकांत में उनके साथ बलात्कार करने के बाद उन्हें प्रताड़ित, गला घोंटकर या टुकड़े-टुकड़े कर हत्या कर देता था। परेरा नाम के शहर के कब्रिस्तान में 36 शव मिलने के बाद कोलंबिया पुलिस को पहली बार साल 1998 में लगा कि उनका पाला एक सीरियल किलर से पड़ा है।
 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन