लंदन आतंकी हमले के सिलसिले में युवक गिरफ्तार

Monday, June 12, 2017 6:26 PM
लंदन आतंकी हमले के सिलसिले में युवक गिरफ्तार

लंदन: स्कॉटलैंड यार्ड ने लंदन ब्रिज आतंकी हमले के सिलसिले में जारी अपनी जांच के संबंध में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। 19 साल के युवक को गिरफ्तार करने के साथ मामले में हिरासत में लिए गए लोगों की कुल संख्या 7 हो गई है।  


मेटोपॉलिटन पुलिस की आतंकवाद रोधी कमान के अधिकारियों ने टेरिटोरियल सपोर्ट ग्रुप की मदद से कल रात पूर्वी लंदन के बार्किंग में यह गिरफ्तारी की। पुलिस ने एक बयान में कहा, व्यक्ति को आतंकवादी कृत्यों की शुरूआत, तैयारी या उकसावे से जुड़े होने के संदेह में आतंकवाद अधिनियम, 2000 की धारा 41 के तहत गिरफ्तार किया गया। उसे दक्षिण लंदन के एक पुलिस थाने में हिरासत में रखा गया है।


बार्किंग के एक रिहाइशी परिसर में तलाशी जारी है। ताजा गिरफ्तारी के साथ मामले में अब तक 21 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है जिसमें 7 लोगों को हिरासत में रखा गया है जबकि बाकियों पर कोई मामला दर्ज ना किए जाने के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया और एक को इस महीने के आखिर में अदालत के सामने पेश होने के लिए जमानत दे दी गई ।इस महीने की शुरूआत में तीन आतंकियों ने लंदन ब्रिज और बरो मार्केट में दोहरेाआतंकी हमला किया, जिसमें 8 लोग मारे गए और दर्जनों अन्य घायल हुए थे। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!