भूखे शेर ने ट्रेनर का किया एेसा हाल, वीडियो देख दहल जाएगा दिल

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2017 - 03:45 PM (IST)

वॉशिंगटनः अमरीका के एक सर्कस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करतब दिखाने के दौरान ट्रेनर पर एक शेर हमला कर देता है। हमले के वक्त ट्रेनर 6 शेरों से घिरा होता है। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। द एपोकटाइम्स की खबर के मुताबिक शेर को रात में काफी कम खाना दिया गया था, इसलिए उसने ट्रेनर पर हमला किया।

वीडियो में देखेंगे कि एक ट्रेनर और एक लड़की सर्कस के मंच पर 6 शेरों के साथ करतब दिखाने के लिए मौजूद  हैं। सभी शेर अपनी-अपनी जगह पर बैठे रहते हैं।ट्रेनर शेर को मूव करने के लिए इशारे करता है, तभी उसे गुस्सा आ जाता है. वह ट्रेनर पर झपट पड़ता है। मंच पर मौजूद लड़की बचाने के लिए आगे आती है। वह शेर को कुर्सी से मारने लगती है. तभी सर्कस के दूसरे स्टॉफ वहां आ जाते हैं और वे डंडे के सहारे से शेर को अलग करने की कोशिश करते हैं।

इसके बाद और स्टॉफ आता है और वह शेर पर पानी की बौछार करता है। शेर ट्रेनर से अलग तो हो जाता है, पर वह अभी भी हमले की मुद्रा में दिखता है। वह दोबारा से ट्रेनर पर झपटने की कोशिश करता है। जैसे-तैसे शेर को पिंजरे में भेजा जाता है। गनीमत रही कि मंच पर मौजूद बाकी के 5 शेर इस आक्रामक नहीं होते हैं. हालांकि इस घटना के बाद सर्कस के सारे स्टॉफ सदस्य घबरा जाते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News