किराए के बदले रखा होश उड़ाने वाला प्रस्ताव, घटना वीडियो में हुई कैद

Friday, February 2, 2018 6:42 PM
किराए के बदले रखा होश उड़ाने वाला प्रस्ताव, घटना वीडियो में हुई कैद

लंदनः इंग्लैंड के वेल्स में एक मकान मालिक ने महिला से मकान के किराए के बदले होश उड़ने वाली मांग रख डाली। मकान मालिक जब महिला से अश्लील प्रस्ताव रख रहा था तो उसकी सारी बात कैमरे में कैद हो गई। मकान मालिक ने 650 पाउंड यानी करीब 51 हजार रुपए प्रति महीना किराए के हिसाब से फ्लैट उठाने के लिए इश्तिहार दिया था। सियान थॉमस नाम की महिला रिपोर्टर ने फ्लैट लेने के लिए मकान मालिक से बात की। लेकिन जब वह मकान मालिक से मिलने गईं तो उसने नकद किराए की बजाय हफ्ते में एक बार उसके साथ यौन संबंध बनाने का प्रस्ताव रख दिया।

मालिक मालिक के नापाक इरादे खुफिया कैमरे में कैद हो गए। वीडियो में मकान मालिक और एक महिला रिपोर्टर के किसी  रेस्टोरेंट में बैठे लगते हैं। वे दोनों अंग्रेजी में बात करते हुए सुनाई देते हैं। बातचीत के दौरान मकान मालिक रिपोर्टर से हफ्ते में एक बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर रखता हुआ दिखाई देता है। मकान मालिक कहता है- ”मैं आपको ऐसी कोई सलाह नहीं दूंगा जिससे आपको मीलों का सफर करना पड़े, लेकिन मैं आपकी मदद करना चाहता हूं।

मुझे नहीं पता कि आपने इस तरह के दोस्तों के बारे में सुना है जो कुछ इंतजाम करके इस तरह के फायदे उठाते हैं।” रिपोर्टर ने जब उससे पूछा के वह कार्डिफ वाले फ्लैट का किराया माफ करने के लिए कितनी दफा शारीरिक संबंध बनाना चाहेगा, उसने जवाब दिया- ”हफ्ते में एक बार।”ऑडनारी डॉट इन की खबर के मुताबिक यह स्टिंग ऑपरेशन यह जानने के लिए किया गया था कि महिला किरायेदारों का किस तरह के हिंसक किराएदारों से पाला पड़ता है।

इंग्लैंड में इस स्टिंग ऑपरेशन का टीवी पर प्रसारण किया गया। वहां का कानून कहता है कि अगर कोई शख्स किसी महिला को देह व्यापार के लिए उकसाता है तो 2003 के कानून के तहत वह यौन अपराध कहा जाएगा, लेकिन हाल की घटनाएं बताती हैं कि किराए के बदले शारीरिक संबंध बनाने पर कोई कानून लागू नहीं होता है।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन