गोवा बीच पर  मिला आयरिश महिला का नग्न शव

Thursday, March 16, 2017 4:47 PM
गोवा बीच पर  मिला आयरिश महिला का नग्न शव

लंदन/गोवा: गोवा में समुद्र तट पर एक युवा आयरिश महिला की मौत के बाद पुलिस ने आपराधिक रिकॉर्ड वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि 25 वर्षीय महिला पर्यटक को दक्षिण गोवा में ग्रामीणों के साथ होली खेलते हुए देखा गया था। इसके बाद समुद्र के किनारे उसका शव नग्न अवस्था में पाया गया। आयरलैंड ने कहा कि उस महिला के पास एक ब्रिटिश पासपोर्ट भी था।

आयरिश विदेश मंत्रालय ने एक बयान में कहा गया है कि महिला ने ब्रिटिश पासपोर्ट पर भारत की यात्रा की थी। ऐसे में स्थानीय ब्रिटिश वाणिज्य दूतावास भारतीय अधिकारियों के साथ मामले को डील करने की प्रमुख जिम्मेदारी निभाएगा। इस मामले में कैनाकोना गांव के अपराधी विकास भगत को गिरफ्तार कर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारी सैमी टेवारेस ने कहा कि इससे पहले, हमने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। उन्होंने कहा कि वह पता करने की कोशिश कर रहे हैं कि पीड़िता के साथ बलात्कार तो नहीं किया गया।

उन्होंने कहा कि शरीर से काफी खून निकल गया था और सिर व चेहरे पर चोट के निशान थे। पीड़िता उत्तरी गोवा में रह रही थी, लेकिन वह अपने एक दोस्त के साथ दक्षिण गोवा की यात्रा पर गई थी। पिछले एक दशक में गोवा में कई विदेशियों की मृत्यु हुई है, जिसमें 15 वर्षीय ब्रिटिश छात्रा स्कारलेट कीलिंग भी शामिल हैं। उसकी मौत चोट लगने के कारण हुई थी और उसका अर्द्धनग्न शरीर साल 2008 में समुद्र तट पर उथले पानी में मिला था। संदिग्ध परिस्थितियों में या दवा या अल्कोहल के दुरुपयोग से हुई कई मौतों ने पर्यटकों के स्वर्ग के रूप में माने जाने वाले गोवा की छवि खराब की है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !