भारतवंशी ने पत्नी की हत्या कर सूटकेस में छिपा दिया शव

Sunday, February 4, 2018 11:22 AM
भारतवंशी ने पत्नी की हत्या कर सूटकेस में छिपा दिया शव

लंदनः ब्रिटेन में शुक्रवार को लीसेस्टर में  रहने वाले भारतीय मूल के अश्विन दाउदिया (51) को अपनी पूर्व पत्नी की हत्या करने और फिर शव सूटकेस में रखने के लिए 18 सालों की सज़ा दी गई है। हालांकि  अश्विन दाउदिया ने अपने ऊपर लगे हत्या के आरोप को गलत ठहराया है।  उसका कहना है कि पूर्व पत्नी किरन दाउदिया (46) से कहा-सुनी के दौरान उसने आपा खो दिया, जिसकी वजह से ये घटना हुई।। जबकि वास्तविकता ये है कि उसकी पूर्व पत्नी ने एक डेटिंग साइट ज्वाइन कर ली थी इसी वजह से गुस्से में आकर उसने उसकी हत्या कर दी।

उसकी पत्नी एक कॉल सैंटर में नौकरी करती थी।अश्विन ने अपने बच्चों व रिश्तेदारों से झूठ बोला कि किरन ड्यूटी से मॉर्निंग शिफ्ट से वापस नहीं आई व हत्या के बाद  अपने छोटे बेटे से शव को छिपाने के लिए उसने उसको एक सूटकेस मद दोनों एक ही छत के नीचे रह रहे थे। दोनों बच्चों ने भी मां का पक्ष लिया। अभियोजन पक्ष के वकील का कहना था कि अश्विन अदालत की कार्यवाही के दौरान पूर्व पत्नी की मौत से जुड़ी परिस्थितियों को लेकर लगातार झूठ बोलता रहा । सीसीटीवी फुटेज में वह लाश को ठिकाने लगाने से पहले अपनी पूर्व पत्नी को सूटकेस में भरकर घसीटते हुए दिख रहा है।

दो हफ्ते तक चली अदालती कार्यवाही के दौरान अश्विन ने बताया कि उसकी पूर्व पत्नी मेरे ऊपर चिल्लाने लगी क्योंकि मै घर छोड़ कर नहीं जा रहा था ।मुझे गुस्सा आ गया और मैने आपा खो दिया। बता दें कि घटना 16 जनवरी 2017 की है जिस दिन पति अश्विन को घर छोड़ के जाना था क्योंकि वो किरन दाउदिया की बहन ने खरीद रखा था।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन