इमरान का शरीफ पर जोरदार हमला- रोड शो को दिया ‘भ्रष्टाचार बचाव रैली’ का नाम

punjabkesari.in Friday, Aug 11, 2017 - 12:10 PM (IST)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ(पीटीआई)के अध्यक्ष इमरान खान ने गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर जोरदार हमला बोलते हुए उनकी इस्लामाबाद से लाहौर तक के रोड शो को 'भ्रष्टाचार बचाओ रैली' का नाम दिया। 
PunjabKesari
नवाज शरीफ को दी ये सलाह
जानकारी मुताबिक, पीटीआई प्रमुख ने ट्वीट कर कहा,“उनकी करप्शन बचाओ रैली पर नवाज शरीफ को मेरी एक सलाह है : आप अंपायरों, पिच, मौसम, अपने कुछ खिलाड़ियों को दोषी ठहरा सकते हैं.. लेकिन अंत में आप बच नहीं सकते हैं। आपको एहसास हो जाता है कि आपका खेल खत्म हो चुका है और आप हार गए हैं। 


इमरान और नवाज की बेटी मरियम के बीच हुई लड़ाई 
इमरान द्वारा शरीफ पर हमला बोलने के बाद इमरान और नवाज की बेटी मरियम के बीच ट्विटर पर लड़ाई देखने को मिली। दोनों के बीच लड़ाई तब शुरू हुई जब इमरान ने नवाज की रैली को 'भ्रष्टाचार बचाओ रैली' का नाम दिया। इमरान ने ट्वीट किया कि 'आपको समझना होगा कि आपकी राजनीतिक पारी खत्म हो चुकी है। भीड़ इकठ्ठा करने से कोई नेता नहीं बन सकता।' इसके साथ ही क्रिकेटर से नेता बने इमरान ने बुलेट प्रूफ कार में ट्रेवल करने पर भी नवाज का मजाक उड़ाया।


बता दें कि नवाज का यह रोडशो ऐसे वक्त हो रहा है जब कुछ ही दिन पहले उच्चतम न्यायालय ने उन्हें पनामा मामले में पाकिस्तानी संसद की सदस्यता के लिए अयोग्य करार दिया था। उन्होंने 370 किलोमीटर लंबी यात्रा शुरू करने से पहले प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी, मंत्रिमंडल के सदस्यों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News