कुत्ते ने इंसानियत को किया यूं शर्मसार, हैरान कर देगा पूरा मामला

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2017 - 04:54 PM (IST)

नई दिल्लीः इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें एक कुत्ता इंसानियत को शर्मसार कर रहा है। इस फोटो में एक कुत्ता एक नवजात बच्चे को मुंह में दबाए हुए है। कुत्ते को ये बच्चा एक अस्पताल के बाहर कचरे में पड़ा मिलता है। कुत्ते ने बच्चे को खाने की जगह उसकी मदद की। ये फोटो किस कंट्री की है ये अभी कंफर्म नहीं है।

इस फोटो को 2015 में एक यूजर ने सबसे पहले फेसबुक पर शेयर किया था। ये घटना एक अस्पताल के बाहर की बताई जा रही है। तस्वीर को देखने से ऐसा लग रहा है कि बच्चा कुछ ही घंटे पहले पैदा हुआ था। कुत्ता कचरे में कुछ खाने को खोज रहा था। तभी उसे ये बच्चा दिखा। कुत्ते ने नवजात बच्चे को मुंह में दबाकर उठा लिया। बच्चे को उठाकर सड़क किनारे चलने लगा।

कुछ दूर जाकर कुत्ते ने बच्चे को एक घर के दरवाजे के बाहर लिटा दिया और जोर-जोर से भौंकने लगा। कुत्ते की आवाज सुनकर घर के मालिक ने दरवाजा खोला तो सामने बच्चा लेटा था। मालिक ने बच्चे को उठा लिया। इन सबके बाद कुत्ता वहां से वापस चला गया। कुछ जगह ये पूरी घटना सऊदी अरब की बताई जा रही है। कुछ ग्लोबल मीडिया हाऊस इसे ब्राजील, केन्या और ओमान की भी बता रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News