24 घंटे के बाद मणिशंकर अय्यर का फिर जागा नापाक प्रेम, कहा : पाकिस्तान में मिला प्यार, भारत में मिलती है नफरत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 13, 2018 - 08:40 PM (IST)

इस्लामाबाद : कांग्रेस पार्टी से निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर ने 24 घंटों के भीतर एक बार फिर विवादित बयान दिया है।  मणिशंकर अय्यर ने मंगलवार को कहा है कि उन्हें भारत में ज्यादा नफरत मिली है, जबकि पाकिस्तान के लोगों ने उन्हें बहुत प्यार किया है।

एक टेलीविजन चैनल के मुताबिक अय्यर ने कहा कि पाकिस्तान में हजारों लोग जिन्हें मैं जानता तक नहीं, मुझसे गले मिलते हैं, शुभकामनाएं देते हैं। मुझे पाकिस्तान में जितना प्यार मिला है, उसकी तुलना में कहीं ज्यादा नफरत भारत में मिलती है। मैं यहां आकर खुश हूं। लोग मेरी बातों पर तालियां बजाते हैं क्योंकि मैं शांति की बात करता हूं। 

अय्यर ने कराची में एक कार्यक्रम के दौरान सोमवार को भी एक विवादित बयान दिया था। पाकिस्तानी चैनल जियो न्यूज ने उनके हवाले से कहा कि उन्हें इस बात का अफसोस है कि पाकिस्तान तो भारत-पाकिस्तान मुद्दे को बातचीत के जरिए हल करने को तैयार है लेकिन भारत इसके लिए तैयार नहीं है।"

उन्होंने कहा कि भारत-पाकिस्तान के मुद्दों को हल करने का एक ही तरीका है, वह है लगातार और बिना रुकावट बातचीत। मुझे गर्व है पाकिस्तान की विदेश नीति में ये तीन शब्द स्वीकार किए गए हैं लेकिन दुख है भारत की विदेश नीति में ये स्वीकार नहीं किए गए हैं।  उनके इस बयान पर विवाद अभी पूरी तरह से थमा नहीं था कि उन्होंने एक और विवादित बयान दे दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News