रमजान में पानी पीने पर पत्रकार की धुनाई

punjabkesari.in Thursday, Jun 22, 2017 - 06:11 PM (IST)

इस्लामाबाद:  पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के हक्कानिया मस्जिद में मुल्लाओं ने एक पत्रकार की जमकर पिटाई कर दी और यहां तक उसका कैमरा भी तोड़ दिया। पत्रकार का अपराध सिर्फ इतना था कि उसने रमजान के दौरान पानी पी लिया था।


ट्रिब्यून डॉट कॉम के मुताबिक पीड़ित पत्रकार पाकिस्तान के प्राइवेट टीवी चैनल डिन न्यूज में काम करता हैं । ये लोग इस्लामाबाद के सेक्टर 8 में स्थित हक्कानी मस्जिद गए थे। नमाज अदा करने से पहले जब कैमरामैन राशिद अजीम ने पानी पिया तो एक मुल्ला ने उसे ये कहा कि वो पानी क्यों पी रहा है, रोजा क्यों नहीं रखा? धीरे-धीरे वहां कई मुल्ला इक्ट्ठा हो गए और उनकी पिटाई कर दी। प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक मस्जिद के मौलवी ने न्यूज टीम पर न केवल पत्थर फिंकवाए बल्कि सभी के फोटो भी खींचे।


पाकिस्तानी अखबार एक्सप्रेस ट्रिब्यून के न्यूज एडिटर बिलाल फारुकी ने इस सारी घटना के वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक मस्जिद के अंदर मुल्लाओं ने एक  पर धावा बोल दिया है। उसकी पिटाई की जा रही है। बिलाल फारुकी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि पीड़ित अपनी टीम के साथ वहां मस्जिद में हो रही बिजली चोरी की शिकायत पर न्यूज कवरेज के लिए गया था लेकिन मुल्लाओं ने उसे पानी पीता देख उसकी जमकर पिटाई कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News