पिता को 3 साल की बेटी से थी इतनी नफरत, किया एेसा दिल दहला देने वाला काम(Pics)

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2017 - 02:44 PM (IST)

पर्थ: ऑस्ट्रेलिया की पर्थ सिटी में पिछले साल एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था। जिसमें यहां रहने वाले एक पिता ने अपनी 3 साल की बेटी की खूबसूरती से इतनी नफरत थी कि उसने बेटी पर पेट्रोल उड़ेलकर उसे आग के हवाले कर दिया था।


मीडिया रिपोर्ट मुताबिक, ये मामला 2015 का है, जिसकी बीते सोमवार को कोर्ट में सुनवाई थी। पुलिस ने आरोपी एडवर्ड हरबर्ट(43)के खिलाफ सारे सुबूत कोर्ट में पेश किए। पुलिस रिपोर्ट्स के मुताबिक एडवर्ड हरबर्ट नशे का आदी था जिसकी दो बेटियां हैं जिनकी उम्र घटना के समय तीन और सात साल थी। एडवर्ड अपनी 3 साल की बेटी की खूबसूरती से इतना चिढ़ता था कि उसे अक्सर पीटता था और धीरे-धीरे उसकी खूबसूरती से इतना चिढ़ने लगा कि उसने 4 अगस्त 2015 को बेटी पर पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। पड़ोसियों ने किसी तरह बेटी की जान बचा ली, लेकिन एक साल तक उसका इलाज चला। अब हरबर्ट की दोनों बेटिया चाइल्ड होम में रह रही हैं। 


पड़ोसी को खुद बताई थी वजह
बता दें कि घटना के बाद हरबर्ट ने पुलिस के सामने खुद को बेकसूर बताया।लेकिन बाद में हरबर्ट ने खुद ही एक पड़ोसी को बताया कि वह बेटी की खूबसूरती से चिढ़ता था इसी के चलते उसने बेटी पर पेट्रोल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया था। 


पुलिस अफसर भी रो पड़ी
इस मामले की पूरी तहकीकात करने वाली पुलिस अफसर स्टैफनी बोचोर्स्की ने हरबर्ट के खिलाफ सारे सुबूत जुटाए और सोमवार को कोर्ट में पेश हुईं। स्टैफनी ने जैसे ही जज लिंडी जेनकिंस के सामने इस घटना के बारे में बताना शुरू किया उसका रोना निकल गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News