इस लड़की को देख हर कोई खा जाता है धोखा, आप भी देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 12:42 PM (IST)

इंटरनैशनल डैस्कः बार्बी को हमेशा से ब्यूटी और लड़कियों की फेवरेट चीजों में से एक माना जाता है। हाल ही में बार्बी डॉल बनाने वालों को इसे सुंदर और पतली दिखाने को लेकर काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था, लेकिन बार्बी के मशहूर होने के बाद दुनिया भर में लड़कियों में उसके जैसी बनने की होड़ मच गई। एेसी ही एक मशहूर लड़की है 18 साल की गैब्रिएला जिराकोवा जो कि हू-ब-हू बार्बी की तरह दिखती है। इसे देखकर कोई भी एक पल के लिए धोखा खा जाएगी कि ये सच में कोई लड़की है यां बार्बी है।
PunjabKesari
हर महीने खर्च करती है 1 लाख रुपए
कई प्लास्टिक सर्जरी करा चुकी इस लड़की का ये शौक बचपन से ही था।
PunjabKesari
गैब्रिएला के पास 300 से ज्यादा डॉल्स का कलेक्शन है और इन्हें देख-देख उसका ऐसे ही बनने की चाहत बढ़ती चली गई।
PunjabKesari
अब उन्होंने ब्रेस्ट सर्जरी का भी मन बनाया है। इस जीती जागती ह्यूमन डॉल की कहानी भी बड़ी इंटरेस्टिंग है। खुद को ऐसा दिखाने के लिए ये हर महीने 1 लाख रुपए तक खर्च कर देती है। हर दिन तैयार होने में ये तीन से चार घंटे भी लगा देती है।
PunjabKesari
हर ऑपरेशन का खर्च उठाते है पेरेंट्स
गैब्रिएला जिराकोवा की मां का कहना है कि वह अपनी बच्ची की सेहत को लेकर परेशान रहती हैं। हालांकि, उन्हें इस बात की खुशी है कि उनकी बेटी अपने सपनों को पूरा कर रही है। गैब्रिएला के हर ऑपरेशन का खर्च उनके पेरेंट्स उठाते हैं।
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार
गैब्रिएला जिराकोवा का कहना है कि वह हमेशा अलग दिखना चाहती हैं। उसने कहा, 'मुझ पर फैन्स, मीडिया और आलोचकों का बहुत प्रेशर है। अपनी इमेज बनाए रखना बहुत मुश्किल है। ऐसी लाइफस्टाइल मेनटेन करने के लिए मुझे कई परेशानियों झेलनी पड़ती हैं।
PunjabKesari
एक ओर अपने बार्बी लुकी की वजह से गैब्रिएला अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं, तो वहीं दूसरी ओर कुछ बच्चों के पेरेंट्स उनकी जमकर आलोचना करते हैं। गैब्रिएला ने कहा, कुछ लोग कहते हैं कि मैं उनके बच्चों के लिए गलत उदाहरण बन रही हूं। मुझे देखकर बच्चे भी ऐसे कदम उठाएंगे। पर मुझे ऐसा नहीं लगता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News