पिता ने शादी पर दिया सरप्राइज, बेटी की आंखें रह गईं फटी ! video viral

punjabkesari.in Monday, Apr 03, 2017 - 12:11 PM (IST)

सिडनी: बेटी की शादी एक पिता के लिए सबसे महत्वपूर्ण  ज़िम्मेदारी होती है। हर पिता चाहता है की इस दिन वो अपनी बेटी को ऐसा सरप्राइज दे की उसकी बेटी उसे जिंदगी भर याद करे।  सरप्राइज तो आपने भी किसी न किसी को कभी न कभी दिया ही होगा या आपको भी कई सारे सरप्राइज मिले ही होंगे। लेकिन 60 साल के इस बुजुर्ग पिता ने अपनी बेटी को ऐसा सरप्राइज दिया कि बेटी की आंखे फटी  ही रह गईं।

60 साल का वो बुजुर्ग 6 महीने से बिस्तर पर था। उनके हाथ पांव काम नहीं करते थे। यहां तक कि उन्हें बाहर घूमाने उनकी 26 वर्ष की बेटी ही व्हीलचेयर पर ले जाया करती थी। इसी बीच बेटी की शादी  फिक्स हो गई और पिता ने ऐसा काम कर दिखाया जिसे आज तक किसी पिता ने नहीं किया होगा। दरअसल उस बुजुर्ग को 6 महीने से चलने फिरने में दिक्कत थी, लेकिन शादी के कुछ दिनों पहले से ही वो चलने की कोशिश करता था और उसके लिए ट्रीटमेंट भी लेता था।

इस बात की खबर उसकी बेटी को नहीं थी। जिस दिन शादी थी उस दिन पिता गाड़ी से उतरा और अपने पांव के बल चलकर बेटी के बगल जा खड़ा हो गया। यह सब देख बेटी हैरान रह गईं ।  उसे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था कि उसके पिता अब चल रहे हैं। ये दिन उसकी जिंदगी का सबसे यादगार दिन बन गया।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News