प्रेमी युगल का वायरल न्यूड फोटोशूट दम्पतियों के लिए बना मिसाल ! (pics)

punjabkesari.in Thursday, Sep 21, 2017 - 06:32 PM (IST)

टेक्सासः दुनिया भर में बहुत से एेसे दम्पति व युगल होंगे जो अपने शरीर के परफैक्ट फिगर न होने कारण व पतले या मोटे शरीर को लेकर शर्मींदगी महसूस करते होंगे। अक्सर वे प्रेम के इजहार दौरान इसी कारण  खुद को हीन भी महसूस करते होंगे  लेकिन भ्रम को मिथ्य साबित कर दिया है अमरीका के इस जोड़े ने जो प्रेम में शारीरिक आकर्षण से अधिक भावनाओं को सर्वोपरि मानता है। 

PunjabKesariटैक्सास का प्रेमी युगल स्टेफ़नी और आरीन जिसकी सगाई हो चुकी है शारीरिक रूप से बेशक परफैक्ट कपल न हो लेकिन उन्होंने अपने प्रेम से साबित कर दिया जहां भावनाएं सच्ची हों वहां शरीर कोई मायने नहीं रखता।
PunjabKesariइस बात को साबित करने के लिए उन्होंने एक न्यूड  फोटोशूट भी करवाया जो अन्य जोड़ों के लिए भी मिसाल बन गया कि शरीर से अधिक महत्वपूर्ण भाव हैं। वुल्फ एंड रोज़ द्वारा किए गए उनके फोटोज को फेसबुक पेज पर अपलोड करने के बाद लगभग 84,000 बार शेयर किया जा चुका है।PunjabKesariइस युगल का ये फोटोशूट फेसबुक पर देख कर बहुत से दंपतियों ने स्वीकार किया कि वे अपनी शारीरिक बनावट को लेकर पार्टनर के सामने बहुत शर्मिंदा महसूस करते थे लेकिन अब इन फोटोज को देखकर उनमें भी आत्मविश्वास जागृत हुआ है।
PunjabKesariस्टेफ़नी ने  बताया, "ईमानदारी से कहूूं तो मैंने कभी खुद को आकर्षक महसूस नहीं किया और अंतरंग फोटोशूट को लेकर काफी नर्वस था और अंतिम परिणाम देखने के लिए  बहुत घबरा रहा था लेकिन जब मैंने एलबम देखा, तो  चौंक गया।
PunjabKesari
तस्वीरों में मैं प्यार और आत्मविश्वास में भरपूर लग रहा हूं। इस लिए हर व्यक्ति को अपने भीतर का प्यार और सच देखना चाहिए न कि बाहरी दिखावट। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News