मारपीट के अखाड़े में बदला जहाज, यात्रियों में चले लात-घूंसे (video viral)

punjabkesari.in Sunday, Feb 18, 2018 - 12:08 PM (IST)

सिडनीः एक आलीशान क्रूज उस  समय मारपीट के अखाड़े में तब्दील हो गया जब करीब 30  यात्री आपस में भिड़ गए। लोगों ने एक दूसरे पर जमकर लात-घूंसे चलाए। लोगों की छुट्टियां यादगार बनाने के लिए समंदर की लहरों पर निकले क्रूज  में हुई इस घटना का बेहद चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में क्रूज के सिक्यॉरिटी गार्ड भी लोगों पर हाथ भांजते हुए नजर आ रहे हैं, वे लोगों को लिटाकर लातें बरसाते दिखते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्निवल लीजेंड क्रूज शिप छुट्टियां मनाने वाले यात्रियों को 10 दिन की ऑस्ट्रेलिया के दक्षिण प्रशांत महासागर की यात्रा पर निकला था, लेकिन कुछ लोगों ने फसाद खड़ा कर दिया।

खबरों के मुताबिक 30 लोगों को सुरक्षाकर्मियों को केबिन में बंद करना पड़ा। शुक्रवार (16 फरवरी) को न्यू साउथ वेल्स के ईडन में जब जहाज ने पड़ाव डाला तब पुलिस आई और अपनी कार्रवाई शुरू की। कुछ यात्रियों ने जहाज के अंदर घटी शर्मनाक घटना के बारे में मीडिया से जानकारी साझा की।  खबर के मुताबिक केली नाम की महिला ने बताया कि वह अपने 11, 9 औक 6 साल के 3 बच्चों के साथ छुट्टियां मनाने के लिए क्रूज शिप पर आई थीं। केली ने बताया कि कुछ लोग शुरू से ही झगड़ा करने की फिराक में दिख रहे थे। उन्होंने बताया कि पांच लोगों ने उनके पति को घेर लिया था, उनके पति चिल्लाए कि वहां से चली जाओ, क्यों कि वहां बच्चे थे।

मारपीट की घटना का किसी ने वीडियो बना लिया। एक आदमी को यह कहते हुए सुना जा सकता है- ”मेरी गर्लफ्रेंड को मत मारो।” एक आदमी गार्ड के द्वारा उसकी गर्लफ्रेंड पर हमला करने पर चिल्लाता हुआ सुनाई देता है। एक महिला भी यह कहती हुई दिखती है- ”उसे मत छुओ।” 20 साल एक बेटे के पिता डेविड बारखो ने बताया कि रात में एक बजे उनके लड़के का फोन आया, फोन पर रोने और चीखने की आवाजें आ रही थीं। बेटा कह रहा था- ”प्लीज डैड पुलिस को बुलाओ।” एक और यात्री ने नाम न जाहिर करने की शर्त पर बताया कि यह एक ‘नरक का जहाज था।’ वहीं कार्निवल क्रूज शिप चलाने वाली कंपनी की तरफ से कहा गया कि यात्रियों की सुरक्षा उसकी प्राथमिकता में पहले नंबर पर है, इस बारे में कंपनी जीरो टॉलेरेंस (बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं) करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News