सुंदर दिखने के लिए ये कैसा ट्रीटमेंट, गुब्‍बारे सी फूल गई आंखें!(Video)

punjabkesari.in Friday, Jun 10, 2016 - 07:21 PM (IST)

लंदन: आज के जमाने में लोग खूबसूरत दिखने के लिए सर्जरी से लेकर आप्रेशन तक हर वो चीज करते हैं, जो उन्हें सुंदर बना सके। यहां तक की अब महिलाएं डार्क सर्कल्‍स हटवाने के लिए अपनी स्किन में कार्बन डाई ऑक्‍साइड इंजेक्‍ट करवा रही हैं। इंस्‍टाग्राम पर अपलोड किए गए एक वीडियो में एक महिला की स्किन के अंदर गैस इंजेक्‍ट की गई है जिससे कि उसकी आंखों के नीचे का हिस्सा सूज होता है। 

कैसे होता है यह ट्रीटमेंट
वीडियो में महिला की बाईं आंख के साइड में सूई डाली जाती है और दोनों आंखों और पलकों के नीचे गैस डालने पर वह सूज जाती है। यह गुब्‍बारे की तरह नजर आती है। गैस इंजेक्‍ट करने के बाद, यह शरीर में प्राकृतिक रूप से सोख ली जाती है और इसे हटाने की जरूरत नहीं पड़ती। यह ट्रीटमेंट जहां गैस इंजेक्‍ट की गई है वहां ऑक्‍सीजन बढ़ाती है, स्किन का लुक सुधारती है और डार्क सर्कल हटाती है। 

6 महीने तक रहता है असर
यह भी दावा किया जाता है कि इस ट्रीटमेंट से स्किन में कोलेजन बढ़ाता है और चेहरे अधिक जवां दिखता है। यह ट्रीटमेंट 6 महीने तक रहते हैं। रिकल्‍स दूर करने का यह ‘नॉन-सर्जिकल’ तरीका है। हालांकि, स्‍पा और क्लिनिक वेबसाइट्स के मुताबिक, यह ट्रीटमेंट दर्द भरा नहीं है और जब गैस इंजेक्‍ट होगी तो क्‍लाइंट को मात्र एक टीस महसूस होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News