रमज़ान के मौके कनाडा के प्रधानमंत्री ने मुस्लिमों पर यूं जताया प्यार (देखें वीडियो)

punjabkesari.in Saturday, Jun 24, 2017 - 12:21 PM (IST)

टोरंटोः कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो का मुस्लिमों को लेकर रवैया बेहद सकारात्मक रहता है । जस्टिन अपने व्यवहार की वजह से बहुत लोकप्रिय हैं । उनका एक वीडियो सामने आया है जिससे साफ़ हो रहा है कि जस्टिन कनाडा के पीएम होने के बावजूद कितने साधारण और खुशमिजाज़ इंसान हैं । जस्टिन वीडियो में रमज़ान के मौके पर खाने के पैकेट पैक करते नज़र आ रहे हैं ।

वो कर्मचारियो के साथ घुलमिलकर काम कर रहे हैं । इससे पहले जस्टिन का एक वीडियो वारयल हुआ था। इस वीडियो में वह दुनियाभर के मुसलमानों को अपने देश की तरफ से रमज़ान की मुबारकबाद दी थी। वीडियों में जस्टिन ने कहा था कि रमज़ान के दौरान मुसलमान अपने दोस्तों और परिवार के साथ मस्ज़िद और घरों में इकट्ठा होकर रोज़ा खोलेंगे। रमजान हमें ऊपर वाले की तरफ से मिली दुआ की याद दिलाता है और दूसरों की मदद करना सिखाता है।

कनाडा के मुसलमानों ने अपने देश को बनाने में अहम योग्यदान रहा है। अपने परिवार की तरफ से मैं सभी मुसलमानों को रमजान की मुबारकबाद देता हूँ। जस्टिन अपने पॉजिटिव व्यवहार, बयानों और नीतियों के कारण अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। यही वजह है कि कनाडा से बाहर भी ट्रूडो के काफी प्रशंसक हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News