बिजनेसमैन ने 7 साल तक मॉडल को बनाकर रखा सेक्स स्लेव, रोज करता था रेप

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 05:34 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः रूस में एक कारोबारी की चंगुल से बचकर भागने वाली पूर्व मॉडल ने उस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।   मॉडल का कहना है कि उसको एक बिजनेसमैन ने 7 साल तक सेक्स स्लेव बनाकर रखा, इस दौरान उस पर लगातार जुल्म ढाए गए। उसके साथ हर रोज ही मारपीट और रेप किया जाता रहा। मॉडल का कहना है कि तुर्की और रूस में उसे रखा गया, आखिरकार वो किसी तरह से बिजनेसमैन की कैद से छूटने में कामयाब हुई।

मॉडल दो बच्चों की मां है। 25 साल की मॉडल नताशा सेरेबरी का कहना है कि उसके साथ ये सब अब से 7 साल पहले शुरू हुआ जब उसकी उम्र महज 18 साल की थी। 25 साल की नताशा ने बताया कि उनके साथ उनके दो बच्चों को भी कैद में रहना पड़ रहा था।

30 साल बड़ा था बिजनेसमैन 
नताशा ने बताया कि उस पर अत्याचार करने वाला बिजनेसमैन उससे करीब 30 साल बड़ा था। 18 साल की उम्र पहले उसको बहलाया फुसलाया गया और फिर उसको किडनैप कर लिया गया। नताशा ना किसी पड़ोसी से बात कर सकती थी और ना ही उसके पास फोन था। नताशा का पासपोर्ट भी बिनेसमैन ने रखा हुआ था। नताशा भागने की कोशिश करती तो उसके साथ मारपीट की जाती। किसी तरह बिजनेसमैन के चंगुल से निकली और पुलिस को मामले की जानकारी दी।
PunjabKesari
जाते जाते बची जान
नताशा का कहना है कि एक लगातार अत्याचारों ने उसको बेहद कमजोर कर दिया है। उसका वजन भी बेहद कम रह गया है। उसने बताया कि एक दफा तो एनीमिया की वजह से उसकी जान ही चली जाती। उसकी जब तबीयत बिगड़ी तो उसे लाख गिड़गिड़ाने के बाद अस्पताल ले जाया गया। आरोपी ने इस दौरान उसकी बच्चियों को बंधक बनाकर अपने पास ही रखा था। अस्पताल के कर्मचारियों को पूर्व मॉडल ने अपनी कहानी सुनाई, जिसके बाद उनकी मदद से उसे छुड़ाया गया।।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News