ब्रिटेन में ब्रेक्सिट सासंद रच रहे थेरेसा मे के खिलाफ साजिश

Monday, February 5, 2018 12:57 PM
ब्रिटेन में ब्रेक्सिट सासंद रच रहे  थेरेसा मे  के खिलाफ साजिश

लंदनः यूके मीडिया ने ब्रिटेन में  प्रधानमंत्री थेरेसा मे के खिलाफ रची जा रही साजिश का खुलासा किया है।  ब्रेक्सिट सासंद  थेरेसा मे को उनके पद से हटाने की साजिश रच रहे हैं। यूके मीडिया के मुताबिक, अगर प्रधानमंत्री ब्रिटेन को फिर से यूरोपीयन यूनियन (ईयू) में लाने की कोशिश करती है, तो उन्हें अपना पद खोना पड़ सकता है। ब्रिटेन के भविष्य को लेकर कंजरवेटिव पार्टी ने पिछले सप्ताह एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई थी।
PunjabKesari
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंजरवेटिव पार्टी के सांसद ब्रिटेन को यूरोप से बिल्कुल अलग करना चाहते हैं। कन्जर्वेटिव पार्टी के सांसदों ने कहा है कि यदि थेरेसा मे ने यूरोपीय यूनियन से पूरी तरह से अलग होने की उनकी मांग नहीं मानी तो वे अविश्वास प्रस्ताव के लिए पत्रों की 'सुनामी' ला देंगे। ब्रेक्सिट समर्थक सांसदों में शामिल जैकब रीज मोग ने कहा 'हम यूरोपीय संघ में शामिल नहीं होना चाहते हैं।'

 ब्रिटिश न्यूजपेपर 'द संडे टाइम्स' के मुताबिक, यूके विदेश सचिव बोरिस जॉनसन ने तख्तापलट का नेतृत्व करने के लिए तथाकथित तीन ब्रेक्सिटर्स से संपर्क किया है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का मानना है कि लंदन में हुए लोकल चुनाव में खराब प्रदर्शन से दिखता है कि थेरेसा मे के खिलाफ इस साल नो कॉन्फिडेंस वोट लाया जा सकता है। 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन