सनकी युवक: गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद भूनकर खा गया दिमाग

punjabkesari.in Friday, Nov 10, 2017 - 07:29 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: रूस में एक शख्स ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड का मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं उसने शव की आंखे और दिमाग निकालकर खा लिया। वहीं आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है जिसके बाद कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है। 
PunjabKesari

पुलिस के अनुसार 8 मार्च को यानी इंटरनेशनल वुमेंस डे वाले दिन रूस के 21 वर्षीय दमित्रि लुचिन ने अपनी 42 वर्षीय गर्लफ्रेंड ओल्गा बी के साथ बैठकर शराब पी। बाद में उसी शराब की बोतल से उसके सिर पर हमला किया। ओल्गा के सिर पर एक बार हमला करने के बाद लुचिन धूम्रपान करने चला गया और बाद में वापस आकर दोबारा उसके सिर पर लगातार हमला किया। मौत के बाद उसके शव के साथ यौन संबंध बनाए, उसकी दोनों आंखें निकालकर एक बिल्ली के खाने के लिए रख दी और दूसरी आंख मृत ओल्गा के मुंह में डाल दी। 
PunjabKesari
हद तो तब हुई जब लुचिन ने शराब की बोतल से ओल्गा के प्राइवेट पाट्र्स को भी काट दिया। शव का दिमाग निकाल उसे भून कर खा गया। खून से सनी अंगुलियों से उसने दरवाजे पर शैतान का प्रतीक बनाया। यहां तक कि लुचिन ने शव शत-विक्षत तक कर दिया। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि मुझे ओल्गा के दिमाग का स्वाद पसंद आया। इसलिए मैंने उसे दो बार खाया। मैंने उसके खून को ग्लास में डाला क्योंकि मुझे खाने के साथ उसका खून पीना था। जानकारी के अनुसार लुचिन अपने दोस्तों में कविताएं और अपने तेज दिमाग को लेकर काफी फेमस था। जांच अधिकारियों का कहना है कि हत्या करने के 6 घंटे बाद वह कंप्यूटर, टेबलेट, ओल्गा का हेयर स्प्रे, और 150 रूसी रूबल लेकर वहां से निकला था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News