ट्रंप की हिमायत में आईं बालीवुड की हस्तियां व 5 हजार से ज्यादा भारतीय

punjabkesari.in Sunday, Oct 16, 2016 - 12:30 PM (IST)

एडिसन  (अमरीका) : आतंकवाद से लडऩे और अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार 70 वर्षीय अरबपतिडोनाल्ड ट्रंप के संकल्प की हिमायत करने यहां एक धर्मार्थ कार्यक्रम में ट्रंप और बालीवुड की हस्तियों के साथ पांच हजार से ज्यादा भारतीय मूल के अमरीकी शामिल हुए।  न्यू जर्सी कन्वैंशन एंड एक्सपो सैंटर में रिपब्लिकन  हिंदू कोअलिशन’ के तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम में ट्रंप 13 मिनट रहे।

उनके आगमन से लोगों ने पहले बालीवुड संगीत का लुत्फ लिया और कलाकारों ने अपने जलवे दिखाए।  ‘एवीजी ग्रुप ऑफ कंपनीज’ के अध्यक्ष एवं सीईआे शलभ कुमार की आेर से स्थापित  रिपब्लिकन हिंदू कोअलिशन’ की अध्यक्षता में आयोजित करीब  5 घंटे के इस कार्यक्रम में वृद्ध और बच्चे समेत पांच हजार से ज्यादा लोग शामिल हुए।

‘आतंकवाद के खिलाफ मानवता’ पर आधारित इस कार्यक्रम में  प्रभु देवा, श्रेया शरण और सोफी चौधरी ने अपने जलवे दिखाए।  कार्यक्रम का आरंभ अभिनेता अनुपम खेर के एक वीडियो से हुआ जिसमें उन्होंने अपनी जन्मभूति से भागने के लिए बाध्य कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा बयान की है। कार्यक्रम का आयोजन आतंकवाद का निशाना बने कश्मीरी पंडितों और बांग्लादेशी हिंदुओं पर विशेष फोकस के साथ किया गया था।  कार्यक्रम की शुरूआत में कुछ ट्रंप विरोधी कार्यक्रम स्थल के बाहर जमा हुए थे।  





सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News